अदनान सामी ने पाकिस्तान पर कसा तंज, PAK की सच्चाई का करेंगे खुलासा?

Adnan Sami: अदनान सामी ने पाकिस्तान के प्रशासन पर तंज कसा है. उन्होंने उस समय के प्रशासन पर तीखा हमला किया है जब वह वहां पर थे. अदनान सामी ने पोस्ट शेयर कर बताया है कि उनके साथ किस तरह का व्यवहार किया गया था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2022, 07:44 PM IST
  • अदनान सामी ने क्यों छोड़ा पाकिस्तान?
  • अदनान दिखाएंगे PAK का असली चेहरा
अदनान सामी ने पाकिस्तान पर कसा तंज, PAK की सच्चाई का करेंगे खुलासा?

Adnan Sami: पॉपुलर सिंगर अदनान सामी ने पाकिस्तान के खिलाफ एक पोस्ट शेयर किया है. बता दें कि अदनान सामी ने कुछ साल पहले पाकिस्तान की नागरिकता छोड़कर भारतीय नागरिकता ले ली थी. अदनान के पिता पाकिस्तानी है जबकि अदनान का जन्म यूके में हुआ था. अदनान सामी ने पाकिस्तान के प्रशासन के खिलाफ तंज कसा है. 

शेयर किया पोस्ट 
अदनान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में वह पाकिस्तान प्रशासन पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं. सिंगर ने पोस्ट में लिखा- बहुत लोग मुझसे पूछते हैं कि मुझे पाकिस्तान से नफरत क्यों है.

सच यह है कि मेरे मन में पाकिस्तान के लोगों के लिए कोई रोष नहीं है, जो लोग मेरे साथ अच्छे थे मैं आज भी उन सभी लोगों से प्यार करता हूं जो मुझे प्यार करते हैं. लेकिन मेरे पास वहां के प्रशासन के साथ कई मुद्दे थे. जो लोग मुझे जानते हैं उन्हें पता होगा कि उन संस्थाओं ने मेरे साथ क्या किया. जो कि मेरा पाकिस्तान छोड़ने का एक कारण था. 

सही समय पर करूंगा खुलासा 
सिंगर ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- जल्द ही एक दिन मैं सारी सच्चाई से पर्दा उठा दूंगा, उन्होंने मेरे साथ कैसा व्यवहार किया, जिस बारे में लोग नहीं जानते हैं. जब सच्चाई बाहर आएगी तो लोग चौंक जाएंगे. मैं कई सालों से चूप हूं, लेकिन जब सही समय आएगा तो सब कुछ बताऊंगा. 

साल 2016 मिली में नागरिकता 
अदनान सामी को साल 2016 में भारतीय नागरिकता दी गई थी, जिसके बाद उन्होंने पाकिस्तान की अपनी नागरिकता छोड़ दी थी. साल 2020 में भारत सरकार ने अदनान सामी को म्यूजिक के क्षेत्र में विशेष योगदान के लिए पद्मश्री से सम्मानित किया गया था. 

इसे भी पढ़ें: PAK एक्ट्रेस का इंटीमेट वीडियो मंगेतर ने किया था लीक, र‍िदा इस्‍फहानी का छलका दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़