Kundali Bhagya: एक बार फिर बदलेगा प्रीता के करण का चेहरा, ये एक्टर शो में आ सकता है नजर

Kundali Bhagya New Karan Luthra: जी टीवी का पॉपुलर शो कुंडली भाग्य में अब एक बार फिर से करण लूथरा बदलने वाले हैं. ऐसे में अब फैंस को नए करण लूथरा का इंतजार है. दर्शक यह जानना चाहते हैं कि मेकर्स अब किस एक्टर को इस रोल के लिए कास्ट करने वाले हैं. करण और प्रीता की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद आती है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 18, 2023, 02:44 PM IST
  • Kundali Bhagya में 20 साल का आया लीप
  • करण के किरदार का फिर बदलेगा फेस
Kundali Bhagya: एक बार फिर बदलेगा प्रीता के करण का चेहरा, ये एक्टर शो में आ सकता है नजर

नई दिल्ली:Kundali Bhagya New Karan Luthra: शो 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में प्रीता और करण लूथरा (Preeta karan luthra) की जोड़ी ऑडियंस का खूब पसंद आती है. शो के लीड एक्टर्स श्रद्धा आर्या (shrddha aarya) के साथ धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) की जोड़ी हिट साबित हुई थी. धीरज के शो छोड़ते ही उनकी जगह शक्ति अरोड़ा (Shakti Anand) ने ले ली थी.अब शो को शक्ति अरोड़ा ने भी अलविदा कह दिया है. ऐसे में फैंस जानना चाहते है कि उनके फेवरिट किरदार में किस एक्टर की एंट्री होने वाली है.

शो में आया 20 साल का लीप

जी टीवी का पॉपुलर शो कुंडली भाग्य को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. नए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि 20 साल का लीप आने वाला है, जिसके बाद कहानी से लेकर किरदार तक में कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. मेकर्स ने शो को नए सिरे से शुरू करने के लिए कमर कस ली है. 

शक्ति अरोड़ा ने शो को कहा अलविदा

कुंडली भाग्य में एक बार फिर करण लूथरा का चेहरा बदलने वाला है. शो में कुछ समय पहले ही शक्ति अरोड़ा ने करण लूथरा के रोल में एंट्री की थी. फैंस ने पसंद करना शुरू ही किया था, लेकिन एक बार फिर अब नए करण के साथ प्रीता की जोड़ी दिखाई देने वाली है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahil & Ananya (@sahilgambhir_)

ज्यादा देर तक शक्ति अरोड़ा इस शो के साथ जुड़े नहीं रहे. एक्टर का कहना है कि वह इस रोल के लिए अभी तैयार नहीं. वह इतने बड़े बच्चों का पिता नहीं बनना चाहते हैं.

कौन होगा नया करण

अब ऐसे में सवाल उठता है कि अब शो में करण लूथरा की जगह कौन सा नया चेहरा लेगा? ये जानने के लिए कुंडली भाग्य के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टीवी एक्टर शक्ति आनंद अब इस शो का अहम हिस्सा बनने जा रहे हैं. शक्ति आनंद इस शो में अगले करण लूथरा होंगे. इससे पहले शक्ति चन्ना मेरेया, 'भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप, लड़की अंजानी सी, सारा आकाश, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, क्राइम पेट्रोल जैसे शोज में एक्टर नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor: शादी के बाद रणबीर कपूर का हुआ ऐसा हाल, पत्नी आलिया से लड़ाई के बाद करते हैं ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़