आराध्या बच्चन याचिका पर हाई कोर्ट ने सुनाया फैसला, फर्जी कंटेंट ब्लॉक करने का दिया निर्देश

Aaradhya Bachchan: अभिषेक और ऐश्वर्या बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन ने दिल्ली उच्च न्यायालय में एक मुकदमा दायर किया है. कोर्ट ने फैसला सुनया है.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 20, 2023, 01:59 PM IST
  • आराध्या के फेक न्यूज पर कोर्ट का फैसला

    हाई कोर्ट का फर्जी कंटेंट हटाने के दिए निर्देश
आराध्या बच्चन याचिका पर हाई कोर्ट ने सुनाया फैसला, फर्जी कंटेंट ब्लॉक करने का दिया निर्देश

नई दिल्ली: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल आराध्या बच्चन दिल्ली कोर्ट पहुंच गई हैं. ये मामला फेक न्यूज का है. जिसकी वजह से बच्चन परिवार ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. 

तबीयत को लेकर उड़ाई अफवाह 
सोशल मीडिया पर आराध्या बच्चन की स्वास्थ्य स्थिती को लेकर यूट्यूब टैब्लॉयड ने अफवाह उड़ाई थी. जिसके बाद बच्चन परिवार काफी गुस्सा हो गया और उन्होंने सख्त कदम उठाने का फैसला लिया है. बच्चन परिवार ने कहा कि आराध्या की तबीयत को लेकर फर्जी न्यूज यूट्यूब चैनल पर दिखाया गया है जो कि आपत्तिजनक है. 

मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला
आराध्या के केस में कोर्ट का फैसला आ गया है. दिल्ली हाई कोर्ट ने यूट्यूब ने उनसे जुड़ी आपत्तिजनक कंटेंट पर रोक लगाने का आदेशा दिया है. इसके अलावा कोर्ट ने समन भी भेजा है. हाई कोर्ट ने सोशल मीडिया पर ऐसे कंटेंट को हटाने और  ब्लॉक करने का निर्देश दिया है. 

 आराध्या की पढ़ाई 
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन मुंबई के धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर आराध्या की फोटो और वीडियो रहती है. 

बी टाउन इवेंट में आती हैं नजर 
आराध्या अक्सर अपनी मां के साथ बी टाउन इवेंट में नजर आती हैं. हाल ही में आराध्या बच्चन को मम्मी ऐश्वर्या के साथ नीता और मुकेश अंबानी के कल्चरल सेंटर प्रोग्राम में नजर आई थी. 

इसे भी पढ़ें:  यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन, 74 की उम्र में ली अंतिम सांस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़