Twitter Review: अजय देवगन और तब्बू की लव स्टोरी हिट या फ्लॉप? जानें 'औरों में कहा दम था' पर लोगों का रिएक्शन

Ajay Devgn And Tabbu film Auron Mein Kahan Dum Tha Twitter Review: अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी को अक्सर सिल्वर स्क्रीन पर पसंद किया जाता है. लंबे समय बाद अजय और तब्बू की जोड़ी रोमांटिक फिल्म 'औरों में कहा दम था' में नजर आई है. आइए जानते हैं सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर क्या-क्या रिएक्शन मिल रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2024, 04:01 PM IST
  • अजय-तब्बू की जोड़ी फैंस को पसंद आईं या नहीं?
  • जानें 'औरों में कहा दम था' का Twitter Review
 Twitter Review: अजय देवगन और तब्बू की लव स्टोरी हिट या फ्लॉप?  जानें 'औरों में कहा दम था' पर लोगों का रिएक्शन

नई दिल्ली Auron Mein Kahan Dum Tha Twitter Review: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी ने कई बार लोगों को सुपरहिट फिल्म दी है. सिल्वर स्क्रीन पर दोनों फिर से वापसी कर रहे हैं. 'दृश्यम' फिल्म की हिट जोड़ी फिल्म 'औरों में कहा दम था' के साथ पर्दे पर फिर से साथ नजर आएं हैं. फिल्म थिएटर में रिलीज हो चुकी है. चलिए जानते हैं सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर क्या-क्या रिएक्शन मिल रहे हैं.

फिल्म की कहानी 
नीरज पांडेय द्वारा डायरेक्ट फिल्म 'औरों में कहा दम था' फिल्म की कहानी कृष्णा और वसुधा के प्यार इर्दगिर्द है. कृष्णा और वसुधा एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. लेकिन एक दिन कुछ ऐसा होता है कि दोनों की लाइफ बदल जाती है. कृष्णा को जेल जाना पड़ता है. 

कास्ट 
कृष्णा के यंग किरदार को शांतनु माहेश्वरी और वसुधा का यंग किरदार साई मांजरेकर ने निभाया है. लीड कृष्णा के किरदार में अजय देवगन हैं, तो वहीं वसुधा के किरदार में तब्बू नजर आईं है. 

सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन 

सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. आइए जानते हैं दर्शकों को यह फिल्म कैसी लगी. एक यूजर ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा- वाओ बस वाओ. अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी को एक साथ और दिलजले वाली फीलिंग. 

क्लासिक फिल्म 

एक अन्य यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा- बहुत ही अच्छी फिल्म है. फिल्म का म्यूजिक ही इसकी यूएसपी है. अजय देवगन और तब्बू की स्क्रीन प्रीजेंस देख मजा आ गया है. काफी क्लासिक फिल्म है.  एक और अन्य यूजर ने लिखा- अजय देवगन की स्क्रीन प्रिजेंस मूवी का दमदार हिस्सा है. एक्शन लवर्स के लिए यह एक अच्छी फिल्म. 

ट्रेंडिंग न्यूज़