अजय देवगन ने मनाया World Listening Day, शेयर किया काजोल का फनी वीडियो

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की जोड़ी परफेक्ट कपल में गिनी जाती है. इनकी केमिस्ट्री हर बार लोगों का दिल जीत लेती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 18, 2022, 02:04 PM IST
  • अजय देवगन ने World Listening Day पर शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल
अजय देवगन ने मनाया World Listening Day, शेयर किया काजोल का फनी वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड का स्टार कपल अजय देवगन और काजोल की जोड़ी फैंस के दिल पर राज करती है. हर बार इनका कातिलाना अंदाज लोगों का दिल जीत लेता है. वहीं इनकी क्यूट से नोक-झोक फैंस को अपना दीवाना बना लेती है. दोनों एक दूसके को टीस करने से भी बाज नहीं आते है. अब हाल में ही देख लीजिए World Listening Day पर एक्टर ने अपनी लवली वाइफ का वीडियो शेयर किया है. जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

क्या है वीडियो में?

World Listening Day पर अभिनेता अजय देवगन ने काजोल का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें वह जल्दी-जल्दी खूबसारी बातें करती हुई नजर आ रही हैं, और उनके बगल में बैठे अजय देवगन सिर्फ सुन रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ''Celebrating #WorldListeningDay today and everyday.  ''

फैंस को पसंद आया वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. काफी लोग अजय की इस हिम्मत की दाद दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ''बस अब आज का दिन आपका अच्छा नहीं जाने वाला है,

भाभी जी के देखने के बाद सब खत्म, टाटा, बाय-बाय''. दूसरे ने लिखा सीख रहे हैं धीरे-धारे, तो एक ने लिखा हमारा भी कुछ ऐसा ही हाल है सर.

इन फिल्मों में दिखेंगे अजय

अजय देवगन के पास फिल्मों की लंबी लाइन लगी है. बता दें वह सिंघम 3, मैदान, गोलमाल 5, और थैंक गॉड में नजर आने वाले हैं. वहीं काजोल की बात करें तो वह जल्द ही वेब सीरीज में अपना डेब्यू करने को तैयार हैं. दोनों स्टार जल्द ही अपने-अपने प्रॉजेक्ट के जरिए फैंस का मनोरंजन करते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- स्टारकिड होने की वजह से खुशी को मिली 'आर्चीज', ऐसा बोलने वालों का जाह्नवी कपूर ने किया मुंह बंद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़