बालकनी में शॉर्ट ड्रेस पहन शिवांगी जोशी ने दिखाई बोल्ड अदा, कातिलाना अंदाज पर टिकीं नजरें

शिवांगी जोशी अपने शोज के अलावा सोशल मीडिया के जरिे भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. ऐसे में अब उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह काफी बोल्ड दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2022, 05:45 PM IST
  • शिवांगी जोशी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है
  • शिवांगी यहां मजेदार अंदाज मे थिरकती दिख रही हैं
बालकनी में शॉर्ट ड्रेस पहन शिवांगी जोशी ने दिखाई बोल्ड अदा, कातिलाना अंदाज पर टिकीं नजरें

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब दिल जीता है. अपने बेहतरीन किरदारों के कारण ही आज वह घर-घर में अपनी एक पहचान हासिल कर चुकी हैं. खासतौर पर उन्हें 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा के रूप में जाना जाता है. इसके अलावा वह अपने स्टाइल के कारण भी चर्चा में हैं.

असल जिंदगी में बिंदास हैं शिवांगी

शिवांगी बेशक अपने किरदारों में सूट या साड़ी पहने संस्कारी लड़की के किरदार में दिखती हैं, लेकिन असल जिंदगी वह बहुत बोल्ड और बिंदास हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18)

शिवांगी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

शिवांगी ने शेयर किया मजेदार वीडियो

अब शिवांगी अपने एक वीडियो के कारण काफी चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने हाल ही में फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह ट्रेडिंग म्यूजिक पर रील बनाती हुई दिख रही हैं. यहां उन्होंने काफी शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला छोड़ा है और इसके साथ कैप पहनी हुई है.

बालकनी में डांस कर रही हैं शिवांगी

वीडियो में शिवांगी अपनी बालकनी में मजेदार डांस स्टेप्स करती हुई नजर आ रही हैं. अब उनका यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. अब तक उनके इस वीडियो पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनके इस अंदाज को क्यूट बताते हुए खूब तारीफें करते रहे हैं.

इन प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में हैं शिवांगी

दूसरी ओर शिवांगी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उन्हें 'बालिका वधू' में आनंदी के किरदार में देखा जा रहा है. इसके अलावा कुछ समय पहले ही उनका रोमांटिक म्यूजिक वीडियो 'हमनवा' रिलीज हुआ है.

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला के बिना 'बिग बॉस' में पहुंचीं शहनाज गिल, एक्ट्रेस की हालत देख रो पड़े सलमान खान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़