आकांक्षा दुबे का आखिरी इंस्टा लाइव, यूजर्स पूछते रहे एक ही सवाल- आपको क्या हुआ?

सुसाइड कर चुकीं आकांक्षा दुबे अपने जाने के बाद कई तरह के सवाल छोड़ गई हैं. एक खुशमिजाज लड़की जो रील्स में हंसती है तो इंस्टा लाइव पर रोती है. लोग ऐसे में उनकी सुसाइड की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं औऱ पुलिस भी मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 27, 2023, 11:02 PM IST
  • आकांक्षा दुबे की आंखों के आंसू
  • एक्ट्रेस के दुख की नहीं रही सीमा
आकांक्षा दुबे का आखिरी इंस्टा लाइव, यूजर्स पूछते रहे एक ही सवाल- आपको क्या हुआ?

नई दिल्ली: रविवार सुबह वाराणसी के एक होटल में तब कोहराम मच गया जब उस होटल में रुकीं भोजपुरी एक्ट्रेस का शव फंदे से लटका मिला. शव आकांक्षा दुबे का था जिनका बीती रात पवन सिंह के साथ एक कमाल का गाना रिलीज हुआ था. उसी होटल से आकांक्षा दुबे ने अपनी आखिरी रील बनाई थी. उस रील में वो एक गाने पर थिरक रही थीं. उनकी मौत के बाद उनका आखिरी इंस्टा लाइव भी लोगों के सामने आया है. उसे देखकर आकांक्षा दुबे की मानसिक स्थिति का पता लग रहा है.

जिंदगी का फैसला

इंस्टा लाइव में आकांक्षा दुबे अपने होटल के कमरे में हैं. आकांक्षा की आंखे सूजी हुई हैं और लगातार आंसुओं से भरी हुई हैं. रोनी सी सूरत बनाए वो जैसे ही लाइव पर आई उनके चहेते फैंस ने भी पूछना शुरू कर दिया कि आपको क्या हुआ? आकांक्षा भरी आंखों से स्क्रीन देखती रहीं फिर अचानक से लाइव बंद कर दिया. मानो वो लाइव पर किसी को ढूंढ रही थीं और जब वो शख्स नहीं दिखा तो आनन-फानन में वहां से चली गईं.

आकांक्षा का बज रहा था फोन

ट्विटर पर अब आकांक्षा का ये आखिरी वीडियो वायरल हो रहा है. बेसुध सी आकांक्षा का फोन भी बार-बार बज रहा है. ऐसा लग रहा है कि कोई शख्स आकांक्षा को लगातार मैसेज कर रहा था. ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि आकांक्षा ने इस वीडियो के बाद ही सुसाइड कर लिया था. पुलिस कार्यवाही में पता चला कि आकांक्षा समर सिंह के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थीं.

आकांक्षा का दे रहीं साथ

इस वायरल वीडियो में आकांक्षा का हाल साफ-साफ देखा जा सकता है. उनकी मौत ने पूरी इंडस्ट्री में खलबली मचा दी है. वहीं अक्षरा सिंह समेत कई एक्ट्रेसेस ने आकांक्षा की साइड ली है और उनका बीच-बचाव करते हुए आकांक्षा के परिवार का साथ दिया. वहीं पुलिस लगातार समर सिंह की खोज कर रही है.

ये भी पढ़ें- 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस को हुई गंभीर बीमारी, जा सकती है आवाज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़