आकांक्षा दुबे की मौत पर भड़की अक्षरा सिंह, भला-बुरा कहने वालों को सुनाई खरी-खोटी

आकांक्षा दुबे की मौत के बाद अब मुद्दा बदल गया है लोग उनकी मौत को लेकर उनके कैरेक्टर पर सवाल उठाने लगे. उनके परिवार को लेकर गंदी बातें की गईं. अब अक्षरा सिंह ने लोगों को आड़े हाथों ले लिया है और जमकर क्लास ली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 27, 2023, 05:59 PM IST
  • आकांक्षा दुबे को लेकर अक्षरा सिंह का पोस्ट
  • अच्छे-अच्छों की ले ली सबकी क्लास
आकांक्षा दुबे की मौत पर भड़की अक्षरा सिंह, भला-बुरा कहने वालों को सुनाई खरी-खोटी

नई दिल्ली: आकांक्षा दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री का चमकता सितारा जिनकी सुसाइड ने चारों ओर तहलका मचा दिया है.आकांक्षा दुबे ने वाराणसी के सारनाथ के एक होटल में रविवारको फांसी लगा ली. उनकी सुसाइड के बाद उनका परिवार टूट सा गया है. इस सुसाइड मिस्ट्री के बाद जहां उनके बॉयफ्रेंड पर लोग तंज कसने लगे वहीं आकांक्षा दुबे की मौत पर ओछी बातें भी करने लगे.

आकांक्षा का दिया साथ

अक्षरा सिंह अब आकांक्षा दुबे की ढाल बनी हैं. आकांक्षा को लेकर अफवाहें फैलाने वालों को अक्षरा सिंह ने सच का आइना दिखाया है. अक्षरा सिंह को लेकर भी कई तरह की अफवाहें जैसे उनके रिलेशनशिप और इंडस्ट्री में उनके दुश्मन या कॉन्टैक्ट्स को लेकर तरह-तरह की बातें की जाती हैं. ऐसे में अक्षरा सिंह लोगों को मुंहतोड़ जवाब देना जानती हैं.

घटिया हैं सभी लोग

अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए लिखा कृपया एख लड़की के मर जाने के बाद उसे गलत साबित करने की कोशिश मत करो, घटिया लोग उसकी जान गई उससे ज्यादा यह जरूरी है कि वह नशेड़ी थी??? मर गई तो बदचलन और जिंदा रहकर लड़ रही हो अपने लिए तो वो लड़की बहुत तेज है. किसी भी चीज में चैन नहीं है तुम लोगों को शर्म करो...वह तो रही नहीं तुम लोगों को सुनने के लिए कम से कम उसके मां-बाप पर तो रहम करो.

परेशान मत करो

बता दें कि आकांक्षा दुबे दो भाइयों की इकलौती बहन थी. उनके पिता उन्हें आईपीएस ऑफिसर बनाना चाहते थे. आकांक्षा कहां किसी की सुनती उनके ऊपर तो एक्ट्रेस बननेका भूत सवार था. यश कुमार के मुताबिक आकांक्षा दुबे भोडपुरी एल्बम इंडस्ट्री से काफी परेशान हो गई थीं. एक्ट्रेस ने अपने कई को-स्टार के साथअफनी तकलीफ का जिक्र किया था.

ये भी पढ़ें- 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस को हुई गंभीर बीमारी, जा सकती है आवाज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़