भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने MMS पर तोड़ी चुप्पी, दिया ये करारा जवाब

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग ये दावा कर रहे हैं कि वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हैं. अक्षरा सिंह ने कहा जिस किसी ने भी ये हरकत की है...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2022, 02:51 PM IST
  • अक्षरा सिंह ने दिया मुंहतोड़ जवाब
  • सरेआम दे डाली हेटर्स को चुनौती
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने MMS पर तोड़ी चुप्पी, दिया ये करारा जवाब

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी से पूरे भारत में पहचान बनाने वाली अक्षरा सिंह अपने MMS को लेकर चर्चा में हैं. अंजलि अरोड़ा की तरह ही उन्हें भी MMS की वजह से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. खबरें हैं कि उनका कोई पुराना MMS लीक हो गया है. ऐसे में एक्ट्रेस को खुद आगे आकर जवाब देना पड़ा.

MMS लीक

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग ये दावा कर रहे हैं कि वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हैं. अक्षरा सिंह ने कहा जिस किसी ने भी ये हरकत की है मैं इन सब चीजों की परवाह नहीं करती हूं. अक्षरा ने कहा कि उन्होंने वीडियो देखा तक नहीं है. अक्षरा ने लोगों से सवाल पूछा कि क्या आप जानना चाहते हो कि वीडियो में मैं हूं या नहीं?

रोऊंगी नहीं

अक्षरा सिंह ने कहा कि वो इस तरह की चीप हरकत पर रोएंगी नहीं. अक्षरा सिंह ने हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दे दिया है कि वो उनकी इस तरह की हरकतों से टूटने वाली नहीं है. बिना किसी कॉन्ट्रोवर्सी की परवाह किए वो पहले की तरह ही सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर रही हैं. वो अपने फैंस का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़तीं.

इंडस्ट्री क्वीन

अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. उन्होंने अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में जगह बनाई है. वो अभी भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं. बिग बॉस ओटीटी से वो और भी ज्यादा फेमस हो गई हैं. उनका बेबाकपन और साफ दिली हमेशा लोगों को पसंद आते हैं.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान से परेशान हैं गौरी खान, बताया कौन सी आदत करती है इरिटेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़