Akshay Kumar Birthday: महाकाल की शरण में जन्मदिन मनाने पहुंचे अक्षय कुमार, भस्म आरती कर मनाया जश्न

Akshay Kumar Birthday: अक्षय कुमार शनिवार को अपना 56वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर एक्टर परिवार के साथ पहुंच गए हैं उज्जैव, महाकाल ज्योर्तिलिंग के दर्शन के लिए. अब मंदिर परिसर से एक्टर का एक वीडियो सामने आया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 9, 2023, 12:12 PM IST
  • अक्षय कुमार ने किए महाकाल के दर्शन
  • परिवार के साथ भक्ति में दिखे लीन
Akshay Kumar Birthday: महाकाल की शरण में जन्मदिन मनाने पहुंचे अक्षय कुमार, भस्म आरती कर मनाया जश्न

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) शनिवार, 9 सितंबर को अपना 56वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास दिन का जश्न मनाने के लिए एक्टर ने किसी ग्रैंड पार्टी का आयोजन नहीं, बल्कि महाकाल की शरण में पहुंचे हैं. दरअसल, अपने जन्मदिन पर अक्षय परिवार के साथ मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित महाकाल ज्योर्तिलिंग के दर्शन करने के लिए पहुंचे हैं. यहां अक्षय के साथ बेटे आरव, बहन अलका हीरानंदानी और भांजी सिमर भी महाकाल की शरण में नजर आए.

भस्म आरती में शामिल हुए अक्षय कुमार

अक्षय और उनका परिवार नंदी हॉल में बैठकर महाकाल की भक्ति में लीन नजर आए. सभी ने भगवान का आशीर्वाद लिया और भस्म आरती में शामिल हुए. अक्षय और उनके परिवार के अलावा इस दौरान भारतीय टीम इंडिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन भी महाकाल ज्योर्तिलिंग के दर्शन करते दिखे. अब इस पूजा-वंदना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

भक्ति में लीन दिखे अक्षय कुमार

वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय मंदिर परिसर में नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी वेशभूषा भी पूरी तरह बदल डाली है. एक्टर इस दौरान भगवा चोला ओढ़े पूरी तरह महाकाल की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं.

अक्षय पूरे जोश में भगवान की अराधना कर रहे हैं. वहीं, अक्षय के बेटे आरव सफेद कुर्ता-पायजामा पहने हुए बाबा के दर्शन करते दिखे. अब अक्षय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस ने कमेंट्स कर उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दी हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगे अक्षय कुमार

गौरतलब है कि अक्षय कुमार अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ओएमजी 2' में भोलेनाथ के दूत के किरदार में नजर आए थे. उनकी इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. अब एक्टर अपनी अगली फिल्मों को लेकर चर्चा में आ गए हैं. हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म 'मिशन रानीगंज- द भारत रेस्क्यू' का टीजर जारी किया गया है. इसके बाद एक्टर 'बड़े मियां छोटे मियां', 'हेरा फेरी 3' और 'वेलकम 3' जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- कभी लाइटमैन का काम करते थे अक्षय कुमार, इस एक्टर की एक सलाह ने बदल दी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़