अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज की बढ़ी मुश्किलें, करणी सेना ने जताई आपत्ति

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अपनी डेब्यू फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म में वह सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अपोजिट नजर आएंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 31, 2021, 12:25 PM IST
  • फिल्म पृथ्वीराज चौहान की बढ़ी मुश्किलें
  • मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की डेब्यू फिल्म
अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज की बढ़ी मुश्किलें, करणी सेना ने जताई आपत्ति

नई दिल्ली: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अपनी डेब्यू फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म में वह सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अपोजिट नजर आएंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

 

फिल्म के सेट से दोनों स्टार की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी लेकिन कोरोना महामारी की वजह से शूट पूरा नहीं किया जा सका है. फिल्म की शूट भी पूरी नहीं हुई है लेकिन उससे पहले ही मूवी विवाद से घिर चुकी है.

ये भी पढ़ें-एक्टर, क्रिकेटर से अफेयर के बाद अचानक से माधुरी ने कर ली थी डॉक्टर नेने से शादी.

बता दें कि करणी सेना ने फिल्म को लेकर आपत्ति जताई है. दरअसल करणी सेना राजपूतों के हित और उनके वर्चस्व को आगे बढ़ाने का काम करते हैं. जब भी कोई फिल्म ऐसी बनती है जिससे उन्हें लगता है कि राजपूत राज या उनके इतिहास के साथ छेड़छाड़ की जा रही है तो वह इसके खिलाफ आवाज उठाते हैं.

इस बार करणी सेना ने फिल्म पृथ्वीराज के टाइटल पर आपत्ति जताई है. इसके साथ ही करणी सेना ने फिल्म के मेकर्स को टाइटल में बदलाव करने को कह दिया है. वहीं इसके युवा विंग के अध्यक्ष सुरजीत सिंह राठौर ने इस पर बात करते हुए कहा है कि अक्षय कुमार की यह फिल्म महान राजा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधारित है.

ये भी पढ़ें-अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी ने साथ साइन की अपनी अगली फिल्म!.

हम चाहते हैं कि फिल्म में पृथ्वीराज चौहान को सम्मान मिले और इसके नाम में बदलाव की जाए. और अगर ऐसा नहीं होता है तो इसका अंजाम भुगतने के लिए मेकर्स तैयार रहें. इसके अलावा भी करणी सेना ने मेकर्स के सामने कई शर्त रखी है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़