'कैप्सूल गिल' से अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, सिर पर पगड़ी पहने खेतों में नजर आए एक्टर

बॉलीवुड के फिटनेस-फ्रीक सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कई फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. जहां एक तरफ उनकी फिल्म 'रक्षाबंधन'(Raksha Bandhan )  रिलीज होने के लिए तैयार है, तो वहीं दूसरी ओर उनकी नई फिल्म से एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2022, 07:34 AM IST
  • ‘कैप्सूल गिल’ से अक्षय कुमार का लुक हुआ लीक
  • पगड़ी लगाए एक्टर की फोटो हो रही है वायरल
 'कैप्सूल गिल' से अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, सिर पर पगड़ी पहने खेतों में नजर आए एक्टर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार  (Akshay Kumar)  की इस साल कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं, वहीं कुछ रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म 'पृथ्वीराज' के बाद उन्होंने अब लंदन में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. अक्षय का फिल्म से फर्स्ट लुक लीक भी हो गया है. उनके इस नए लुक ने फिल्म के लिए फैंस की बेसब्री को बढ़ा दिया है. उनकी इस आने वाली फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई कर रहे हैं, वहीं वासू भगनानी और जैकी भगनानी इसका निर्माण कर रहे हैं. 

रियल स्टोरी पर बेस्ड है फिल्म

एक्टर की आने वाली फिल्म का टाइटल 'कैप्सूल गिल' रखा गया है. वहीं, इसकी कहानी माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 1989 में पश्चिम बंगाल की रानीगंज कोल फील्ड में फंसे 64 खान मजदूरों की जान बचाई थी. यह एक बायोपिक फिल्म है. अक्षय फिल्म में जसवंत सिंह के किरदार में दिखाई देने वाले हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लुक

फिल्म से अक्षय कुमार का जो लुक वायरल हो रहा है, उसमें वह महरून कलर की पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं. वहीं, वह पगड़ी के साथ चश्मा और बढ़ी दाढ़ी में नजर आ रहे है. चेहरे पर गंभीर एक्सप्रेशन लिए एक्टर खेतों के बीच में खड़े हुए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumit Kadel (@sumitkadelofficial)

अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए तीसरी बार पूजा इंटरटेनमेंट के साथ करार किया है.अक्षय कुमार ने इससे पहले 2016 की क्राइम थ्रिलर 'रुस्तम' में निर्देशक टीनू सुरेश देसाई के साथ काम किया था. टीनू देसाई अक्षय कुमार की 2015 की फिल्म 'बेबी' के सहायक निर्देशक भी रहे हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता की फिल्म 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. आनंद एल राय की इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी. इसके अलावा वह 'राम सेतु' में नुसरत भरुचा और जैकलीन फर्नांडीस के साथ दिखाई देंगे. वहीं उनकी आने वाली और फिल्मों में गोरखा, ओह माय गॉड 2, सेल्फी, मिशन सिंड्रेला, राऊडी राठौर 2 भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- पहले नहीं देखा होगा सिंगर आस्था गिल का इतना बोल्ड लुक, फोटोशूट के लिए पहनी रिवीलिंग ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़