फ्लॉप फिल्मों से परेशान Akshay Kumar ने पकड़ी भगवान की राह, 'खेल खेल में' की रिलीज से पहले किया ये बड़ा काम

Akshay Kumar: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'खेल खेल में' को लेकर लाइम लाइट में हैं. फिल्म रिलीज से पहले एक्टर नेक काम करते नजर आए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2024, 01:21 PM IST
  • 'खेल खेल में' में जल्द होगी रिलीज
  • अक्षय कुमार ने खिलाया लंगर
फ्लॉप फिल्मों से परेशान Akshay Kumar ने पकड़ी भगवान की राह, 'खेल खेल में' की रिलीज से पहले किया ये बड़ा काम

नई दिल्ली:Akshay Kumar: हिंदी सिनेमा के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'सिरफिरा' बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई. अब उनका पूरा फोकस अपनी आगामी फिल्म 'खेल खेल में' पर है. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. खिलाड़ी जोरो-शोरो से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म की रिलीज से पहले खिलाड़ी कुमार एक नेक काम भी किया है.

अक्षय ने खिलाया लंगर

मुंबई की सड़कों पर लोगों को खाना खिलाते हुए अक्षय कुमार की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उनके एक फैन क्लब ने लंगर का वीडियो शेयर किया है, जिसमें अक्षय और उनकी टीम जुहू, मुंबई में अपने घर के बाहर लोगों को खाना परोसते दिख रहे हैं.  खबर है कि अक्षय अपनी आगामी फिल्म की सफलता के लिए यह नेक काम कर रहे हैं.

मास्क पहने दिखे अक्षय कुमार

वीडियो में अक्षय कुमार चेहरे पर मास्क पहने दिख रहे हैं और एक महिला को खाने की प्लेट दे रहे हैं. फिर महिला दूसरों को लंगर का खाना लेने के लिए बुलाती है. अक्षय के इस काम से नेटीजंस काफी प्रभावित हो गए हैं. सभी ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में दिल को छू लेने वाले कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, "अक्षय कुमार सर बहुत जमीन से जुड़े हुए हैं." एक ने लिखा, "वह कितने विनम्र हैं." तीसरे यूजर ने लिखा, "अक्की पाजी, दिल जीत लिया."

इस दिन फिल्म होगी रिलीज

फिल्म 'खेल खेल में' 15 अगस्त 2024 को रिलीज हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर यह कई फिल्मों के साथ क्लैश होती दिखने वाली हैं. फिल्म जॉन अब्राहम की फिल्म 'वेदा' और राजकुमार राव व श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' से टकराएगी. इनके अलावा 'थंगालन' और 'डबल इस्मार्ट' जैसी फिल्में भी इस दिन ही रिलीज हो रही है.  देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म अक्षय के ऊपर से फ्लॉप का टैग हटा पाएगी या नहीं.

ये भी पढ़ें- इस सिंगर को 'बॉबी' से मिली शोहरत, घमंड में भजन गाने से किया मना, आवाज जाने के बाद हुआ पश्चाताप और एक चमत्कार ने बदल दी जिंदगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़