OTT this week Release: अक्षय कुमार से लेकर माधुरी दीक्षित तक ये सितारे मचाएंगे धमाल, लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का

OTT This Week: अक्टूबर का पहला हफ्ता शुरू हो चुका है. महीने की शुरूआत में कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होगी. आइए जानते हैं अक्टूबर के पहले हफ्ते कौन सी फिल्में और सीरीज रिलीज होगी और किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2022, 05:05 PM IST
  • इस हफ्ते रिलीज हो रहीं ये फिल्में और सीरीज
  • अक्षय कुमार और माधुरी की फिल्में होगी स्ट्रीम
OTT this week Release: अक्षय कुमार से लेकर माधुरी दीक्षित तक ये सितारे मचाएंगे धमाल, लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का

नई दिल्ली: OTT This Week: फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई तरह के बदलाव देखे जा रहे हैं. माना जा रहा है कि जिन फिल्मों को थिएटर में खास पसंद नहीं किया गया उन्हें ओटीटी पर काफी सफलता मिली है. अक्टूबर का महीना शुरू हो गया है. ऐसे में अक्टूबर के पहले हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने को तैयार हैं.अक्षय कुमार से लेकर माधुरी दीक्षित की फिल्में इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होगी. बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड की भी कई फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. आइए जानते हैं अक्टूबर के पहले हफ्ते कौन सी फिल्में और सीरीज रिलीज होगी और किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. 

कार्तिकेय 2
कन्नड़ फिल्म कार्तिकेय 2 ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार है. फिल्म 5 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज होगी. फिल्म ने थिएटर पर धमाकेदार कमाई की थी. इस फिल्म को हिंदी भाषा के साथ तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में स्ट्रीम किया जाएगा. 

रक्षाबंधन
अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन भी 5 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म थिएटर में तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. अब जी 5 पर फिल्म रिलीज होगी. 

मजा मा
माधुरी दीक्षित की अपकमिंग फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 6 अक्टूबर को रिलीज होगी. माधुरी की यह फिल्म पहली ओटीटी फिल्म है. इस फिल्म में माधुरी के अलावा  गजराज राव, रजित कपूर, बरखा सिंह, ऋत्विक भौमिक और शीबा चड्ढा मुख्य किरदार में नजर आएंगे. 

एक्सपोज्ड
तेलुगु वेब सीरीज एक्सपोज्ड भी जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होगी. यह सीरीज 6 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टॉर पर रिलीज होगी. 

प्रे
अगर आपको साइ-फाइ थ्रिलर फिल्म पसंद है तो आप प्रे फिल्म देख सकती हैं. यह फिल्म  प्रिडेटर सीरीज की फिल्म का सीक्वल है. हॉटस्टार डिज्नी प्लस पर फिल्म इंग्लिश और हिंदी भाषा में रिलीज होगी. फिल्म 7 अक्टूबर को स्ट्रीम होगी. 

इसे भी पढ़ेंः 'आदिपुरुष' के VFX के ट्रोल पर कंपनी ने दी सफाई, बोली ये हमारा काम नहीं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़