'रक्षाबंधन' के बाद अब ओटीटी पर नजर आएंगे अक्षय कुमार, बदले हुए नाम के साथ रिलीज होगी ये फिल्म

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बार फिर अपनी फिल्म के साथ दस्तक देने को तैयार हैं. लेकिन इस बार अक्षय सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी (ott) प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2022, 02:44 PM IST
  • अक्षय कुमार की मिशन सिंडरेला का बदला गया नाम
  • ओटीटी पर रिलीज होने वाली एक्टर की यह तीसरी फिल्म
'रक्षाबंधन' के बाद अब ओटीटी पर नजर आएंगे अक्षय कुमार, बदले हुए नाम के साथ रिलीज होगी ये फिल्म

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाले अक्षय कुमार के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं. एक्टर की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं. लेकिन उसके बाद भी अक्षय रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं, और एक बाद एक फिल्में रिलीज करते जा रहे हैं. हाल में ही रक्षाबंध रिलीज हुई है. जिसके बाद अब एक्टर अपनी नई फिल्म की रिलीज के लिए तैयारियों में जुट गए हैं. जी हां जल्द अक्षय कुमार की फिल्म मिशन सिंडरेला रिलीज होने वाली है, लेकिन फिल्म का नाम बदल दिया गया है. अब यह फिल्म नए टाइटल के साथ रिलीज होगी.

ओटीटी रिलीज के लिए तैयार फिल्म

अभिनेता अक्षय कुमार की यह तीसरी फिल्म है, जो ओटीटी पर रिलीज हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की पिछली फिल्मों ‘बच्चन पांडे’ ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘रक्षाबंधन’ का हाल देखकर निर्माता डरे हुए हैं. इससे पहले अक्षय की 'लक्ष्मी' और 'अतरंगी रे' भी ओटीटी पर रिलीज हुई थी.डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने इसके ओटीटी अधिकार खरीदे हैं. लेकिन फिल्म देखने के बाद हॉटस्टार प्रबंधन ने इस सीरीज कि तरह रिलीज करने की सलाह दी है. हालांकि अभी कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

'मिशेन सिंडरेला' का बदला नाम

हाल में ही 'मिशेन सिंडरेला' के निर्माताओं ने फिल्म के मोशन पोस्टर को रिलीज किया है. जिसमें फिल्म का बदला हुआ नाम दिखाया गया है. फिल्म का नाम बदलकर 'कटपुतली' कर दिया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)

रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म के लिए अक्षय को 100 करोड़ रुपए की फीस दी गई है. जिसके बाद अब निर्माता को डर है कि ये फिल्म भी फ्लॉप न हो जाए. अगर ऐसा होता है तो मेकर्स को बहुत नुकसान होगा.

रकुल प्रीत भी आएंगी नजर

'कटपुतली' में अक्षय कुमार के अलावा रकुल प्रीत भी नजर आने वाली हैं. वाशू भगनानी ने फिल्म ‘बेल बॉटम’ की रिलीज की तैयारियों के बीच ही ‘मिशन सिंड्रेला’ की घोषणा की थी, जिसका नाम 'कटपुतली' हो गया है. फिल्म में अक्षय के साथ दूसरा कोई दमदार एक्टर कास्ट नहीं गया है .इस फिल्म के निर्देशक रंजीत तिवारी हैं.

ये भी पढ़ें- क्या शेखर सुमन को पहले ही हो गया था राजू श्रीवास्तव की हालात का आभास? 15 दिन पहले ही दे दी थी चेतावनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़