Shahid-Alia Kapoor Dance: शाहिद कपूर के साथ जमकर थिरकीं आलिया भट्ट, 'साड़ी के फॉल सा' पर किया धांसू डांस

Shahid-Alia Kapoor Dance: आलिया भट्ट और शाहिद कपूर हाल में ही एक इवेंट  में मिले थे. इवेंट में दोनों स्टार्स ने जमकर डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 11, 2024, 01:43 PM IST
  • शाहिद कपूर संग आलिया भट्ट ने किया डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Shahid-Alia Kapoor Dance: शाहिद कपूर के साथ जमकर थिरकीं आलिया भट्ट, 'साड़ी के फॉल सा' पर किया धांसू डांस

नई दिल्ली: Shahid-Alia Kapoor Dance: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और आलिया भट्ट साथ में फिल्म शानदार और उड़ता पंजाब में दिख चुके हैं. एक फिल्म फ्लॉप और एक फिल्म हिट रही थी. दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जाती है. ऐसा ही कुछ एक अवॉर्ड फंक्शन में हुआ है. जी सिने अवॉर्ड्स में शाहिद कपूर और आलिया भट्ट ने जमकर मस्ती की.

शाहिद संग थिरकीं आलिया

शाहिद कपूर और आलिया भट्ट को साथ में डांस करता देखकर फैंस काफी खुश हो गए हैं. उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों शाहिद कपूर की फिल्म आर राजकुमार के गाने साड़ी के फॉल सा पर डांस करते दिख रहे हैं. 

फैंस ने किए जमकर कमेंट

इस वीडियो पर फैंस के ढेर सारे कमेंट और लाइक आ रहे हैं. एक ने लिखा- मैंने इन दोनों को कितना मिस किया. दूसरे ने लिखा- आदित्य और आलिया. वीडियो में आलिया बॉटल ग्रीन कलर की वेलवेट साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं शाहिद ब्लैक एंड व्हाइट ट्राउजर और शर्ट पहनी है. इसे उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट जैकेट से लुक कंप्लीट किया था.

शाहिद ने आलिया की खूब तारीफ

हाल में ही अपने एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने आलिया की खूब तारीफ की थी. उन्होंने कहा था- आलिया बेहद जिज्ञासु है, इसलिए मुझे लगता है कि वह काफी सवाल करती है. हम हाल ही में मिले और उसके साथ घूमना बहुत अच्छा लगा. अब वो एक मां बन गई है, मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि वो एक मां है.

ये भी पढ़े- Oscars 2024 Winners: ओपेनहाइमर को सबसे ज्यादा ऑस्कर, देखें बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस समेत ऑस्कर विजेताओं की पूरी लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़