डिलीवरी के डेढ़ महीने बाद आलिया भट्ट ने किया योगा, वजन कम करने के लिए रस्सी से किया वर्कआउट

Alia Bhatt के लिए साल 2022 बेहद खास रहा है. इस साल उन्होंने शादी की और बेटी को भी जन्म दिया है. बेबी के जन्म के बाद आलिया भट्ट वर्कआउट पर लौट आई है. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट का फोटो शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 24, 2022, 08:33 PM IST
  • आलिया भट्ट ने किया वर्कआउट
  • आलिया ने किया Aerial योगा
डिलीवरी के डेढ़ महीने बाद आलिया भट्ट ने किया योगा, वजन कम करने के लिए रस्सी से किया वर्कआउट

नई दिल्ली: Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने इस साल 2022 नवंबर में बेटी को जन्म दिया था. अब आलिया भट्ट अपने वर्कआउट पर लौट आई है. आलिया ने धीरे-धीरे एक्सरसाइज शुरू कर रही हैं. आलिया भट्ट इन दिनों योग करते हुए नजर आती हैं. आलिया भट्ट अपना वजन कम करने के लिए जमकर एक्सरसाइज कर रही हैं.आलिया भट्ट ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है जिसमें वह एक्सरसाइज करती दिख रही हैं.

आलिया ने शेयर किया फोटो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा- एक या डेढ़ महीने के पोस्ट पार्टम के बाद धीरे-धीरे अपनी चीजों को हैंडल करने के बाद आज मैं ये कर पा रही हूं. योगा टीजर अंशुका की मदद से  योग कर पा रही हूं.अंशुका मेरी तरह ही मां हैं वह अपनी बॉडी को समझे डिलीवरी के बाद कुछ भी ऐसा न करें जो आपके मन को अच्छा न ले.वर्कआउट के पहले हफ्ते और दूसरे हफ्ते मैंने खुलकर सांस ली और वॉक करती रही. 

डिलीवरी को लेकर कही ये बात 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@anshukayoga)

आलिया भट्ट ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- इस साल जो मेरी बॉडी ने किया है उसके बाद मैं कसम खाती हूं कि मैं कभी अपनी बॉडी पर हार्ड नहीं रहूंगी. बेबी को जन्म देना एक जादू है हर हाल में बॉडी को प्यार और सपोर्ट दें. हर शरीर अलग होता है कोई भी एक्सरसाइज करने से पहले डॉक्टर्स से जरूर सलाह लें. 

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 
आलिया भट्ट के अपकमिंग फिल्म की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी. फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म जया बच्चन, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र और शबाना आजमी नजर आएंगे. इसके अलावा आलिया भट्ट जी ले जरा फिल्म में भी नजर आएंगी. फिल्म में वह प्रियंका और कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी. 

इसे भी पढ़ें: दिग्गज एक्ट्रेस रजिता कोचर का निधन, 70 साल की उम्र में ली अंतिम सांस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़