Jee Le Zara: आलिया भट्ट ने फैंस को दी एक और खुशखबरी, फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म Jee Le Zara का जब से अनाउंसमेंट हुआ है, तब से फैंस काफी एक्साइटेड थे, लेकिन फिल्म बंद होने की खबर ने उन्हें काफी निराश कर दिया था. अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2022, 03:22 PM IST
  • Jee Le Zara को लेकर आलिया भट्ट ने दी अपडेट
  • अगले साल 2023 में फिल्म की शूटिंग होगी शुरू
Jee Le Zara: आलिया भट्ट ने फैंस को दी एक और खुशखबरी, फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज कल लाइम लाइट में छाई हुई हैं. जहां एक तरफ आलिया अपनी फिल्म डार्लिंग्स को लेकर खूब चर्चा बटोर रही हैं, वहीं वह अपनी प्रेग्नेंसी के लिए भी खबरों में बनी हुई हैं. आलिया के पास फिल्मों की लंबी लाइन लगी हुई है. जिसमें एक फिल्म Jee Le Zara भी है. इस फिल्म को लेकर कई दिनों कई खबरे मीडिया में छाई हुई है, जिसे लेकर अब एक्ट्रेस ने एक बड़ी अपडेट साझा की है, और अफवाहों पर फुल स्टाप लगा दिया है.

आलिया ने क्या कहा

फरहान अख्तर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'जी ले जरा' को लेकर आलिया ने कुछ अपडेट साझा किया है. एक्ट्रेस ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी फिल्म Jee Le Zara  बंद नहीं हुई है.

फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी 2023 में शुरू होगी. आलिया की इस बात को सुनकर फैंस बेहद खुश हैं. 

ये एक्ट्रेस भी आएंगी नजर

आने वाली फिल्म Jee Le Zara  एक मल्टी स्टार फिल्म है. इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी. बता दें फिल्म में देरी की वजह स्टार्स की डेट्स हैं.

तीनों स्टार्स अपने और प्रोजेक्ट की वजह से काफी बिजी हैं, लेकिन अब आलिया ने कंफर्म कर दिया है कि फिल्म बिना किसी दिक्कत के अगले साल शुरू हो जाएगी.

फरहान अख्तर करेंगे डायरेक्ट

बॉलीवुड स्टार और फेमस डायरेक्टर फरहान दोस्ती पर आधारित फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. इस फिल्म से पहले एक्टर 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा',  'दिल चाहता है', जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं. वहीं वह डॉन जैसी एक्शन फिल्म भी बना चुके हैं. बता दें Jee Le Zara के जरिए फरहान लंबे वक्त बाद डायरेक्शन में कमबैक कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड फिल्मों के प्रदर्शन पर ये क्या बोल गए करण जौहर, डायरेक्टर की बात सुन मेकर्स को लगा झटका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़