जब आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सुन रोने लगी, एक्ट्रेस ने किया शेयर किस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज टॉप एक्ट्रेस के साथ-साथ मां भी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया है कि जब उन्हें प्रेग्नेंट होने की न्यूज मिली तो उनका क्या रिएक्शन था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 20, 2024, 08:25 PM IST
  • प्रेग्नेंसी की खबर सुन रोने लगी थी आलिया
  • आलिया भट्ट ने इंटरव्यू में किया खुलासा
जब आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सुन रोने लगी, एक्ट्रेस ने किया शेयर किस्सा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के जीवन के लिए साल 2022 काफी लकी रहा है. इस साल उन्होंने शादी की और इसी साल बेटी को जन्म दिया. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी अप्रैल में हुई थी. वहीं जून में कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी थी. हाल ही में आलिया ने एक इंटरव्यू में बताया जब आलिया को पहली बार प्रेग्नेंसी का पता चला था तो क्या रिएक्शन था. 

आलिया भट्ट का रिएक्शन 
आलिया भट्ट ने मीडिया इंटरव्यू में बताया है कि जब उन्हें अपनी पहली बार पता चला कि वह प्रेग्नेंट हैं तो आलिया ने बताया है कि वह उस समय सैट पर थी. एक्ट्रेस बोलीं- मैं रोने लगी थी. वह खुशी के आंसू थे. जब राहा को देखने के पहले रिएक्शन के बारे में पूछा तो आलिया बोलीं- मैं याद करने की कोशिश कर रही हूं, क्यों समय बीत गया है. उस समय में बहुत खुशी होगी. मैं जरूर रोई या चीखी होंगी. 

आलिया को जगाती है राहा 
आलिया भट्ट ने बताया है कि बेटी राहा के जन्म के बाद मॉर्निंग रूटीन बदल गया. उन्होंने बताया अब ऐसा लग रहा है कि राहा आकर हम लोगों को जगाती है. हम पहले राहा को देखकर उसे गले लगाते हैं. वह कमरे में आकर हमें जगाती है. 

रणबीर और राहा का बॉन्ड 
आलिया ने एक इंटरव्यू में बताया है कि रणबीर बहुत अच्छे पिता है. रणबीर राहा क्या पहनेगी इस पर भी काफी समय देते हैं. आलिया बताया है कि दोनों के बीच काफी मजेदार बॉन्ड है. इससे पहले नीतू कपूर भी एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि राहा और रणबीर के बीच काफी अच्छा बॉन्ड है. राहा भी रणबीर कपूर को देखती रहती है. 

ये भी पढ़ें- एकता कपूर ने सिर्फ 15 दिनों में ही हंसल मेहता को कर दिया था प्रोजेक्ट से बाहर, फिल्मकार ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़