बालों में गुलाब सजाए नजर आईं आलिया भट्ट, ऑफ व्हाइड साड़ी पहन दिए ऐसे पोज

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इसी बीच उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 8, 2022, 02:23 PM IST
  • आलिया ने बालों में सजाया गुलाब
  • बेहद खूबसूरत लग रही हैं एक्ट्रेस
बालों में गुलाब सजाए नजर आईं आलिया भट्ट, ऑफ व्हाइड साड़ी पहन दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से काफी कम वक्त में दुनियाभर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. अपनी अदाकारी के अलावा स्टाइलिश लुक की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. आलिया ने अपनी अदाओं का जादू हमेशा ही फैंस पर चलाया है. लोग उनके हर अंदाज के दीवाने रहते हैं. 

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर सुर्खियों में हैं आलिया 

आलिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस इस समय फिल्म प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इसी बीच उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. 

आलिया ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gangubai (@aliaabhatt)

फैंस को आलिया की तस्वीरों की ये सीरीज काफी पसंद आ रही हैं. अपने इस फोटोशूट के लिए अभिनेत्री ने ऑफ व्हाइट साड़ी को चुना है. वह वाकई बेहद कमाल की लग रही हैं. इन तस्वीरों में आलिया बालों में गुलाब लगाए दिखा दे रही हैं. उनकी ये कातिलाना और दिलकश अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं.  

इस तरह आलिया ने किया लुक को कंप्लीट

अपने इस पूरे लुक को कंप्लीट करने के लिए आलिया ने लाइट मेकअप किया हुआ है. रेड लिपस्टिक और माथे पर छोटी सी बिंकी उनपर काफी जच रही हैं. यहां आलिया ने बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है. आलिया ने एक साथ अपनी बहुत सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं. 

तस्वीरों में देखने को मिला अलग अवतार

आलिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ऐसे में आए दिन उनका अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. लोगों के लिए आलिया की इन फोटोज से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स यहां उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक्ट्रेस की फोटोज पर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

ये भी पढे़ं- Jhund Teaser: फिर दिल जीतने आए अमिताभ बच्चन, अपनी गैंग के साथ हैं पूरी तरह तैयार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़