अभिषेक बच्चन की शादी बन गई थी परिवार के लिए मुसीबत? पैपराजी ने कर दिया था बैन!

Bachchan family banned by media: बच्चन परिवार को लेकर मुंबई के एक फेमस पैपराजी ने बड़ा खुलासा किया है. पैपराजी का कहना है पूरी मीडिया इंडस्ट्री ने बच्चन परिवार को बैन कर दिया था. वजह के बार में जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 9, 2024, 01:49 PM IST
    • बच्चन परिवार पर लगा था 'बैन'?
    • शादी के कारण मीडियाकर्मियों ने किया था विरोध
अभिषेक बच्चन की शादी बन गई थी परिवार के लिए मुसीबत? पैपराजी ने कर दिया था बैन!

नई दिल्ली: Bachchan family banned by media: अमिताब बच्चन का नाम फिल्म इंडस्ट्री के नामी लोगों में लिया जाता है. जब भी बच्चन परिवार को किसी इवेंट, एयरपोर्ट या डीनर पर स्पॉट किया जाता हैउन्हें पैपराजी का खूब अटेंशन मिलता है. सिर्फ अमिताभ बच्चन, जया, अभिषेक और ऐश्वर्या राय ही नहीं, बल्कि परिवार की सबसे छोटी सदस्य आराध्या भी मीडिया की लाइमलाइट में बनीं रहती हैं. पर एक वक्त ऐसा भी था जब कोई भी पैपराजी बच्चन परिवार के किसी भी सदस्य की फोटो लेता था. पूरी मीडिया इंडस्ट्री ने बच्चन परिवार को बैन कर दिया था. 

शादी में नहीं किया था मीडियाकर्मियों को इन्वाइट 

हाल ही में मीडिया के साथ बातचीच में फेमस बॉलीवुड पैपराजी वरिंदर चावला ने सेलेब्स से जुड़े कई खुलासे किए. वरिंदर चावला ने बताया कि अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी में मीडिया के साथ काफी बुरा व्यव्हार किया था. उन्होंने कहा अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी के दौरान वो भी उनके घर बाहर पैपराजी में से एक थे जो इंतजार में थे कि कपल को कैप्चर करेंगे. क्योंकि अमिताब बच्चन ने किसी मीडियाकर्मी को शादी में नहीं बुलाया था. 

सिक्योरिटी के कारण मीडिया के लोग हुए थे घायल 

चावला ने आगे बताया कि बिग बी ने उस समय के समाजवादी पार्टी के नेता अमर सिंह से सिक्योरिटी के इंतजामात करवाए थे. घर के बाहर कई बस पार्क कर दि गईं थी ताकि कोई फोटो न ले सके. मगर जब पैपराजी ने कपल की उनकी एक झलक फोटो के लिए बैरिकेड्स पार करने की कोशिश की, तो सुरक्षा दल ने उनके साथ मारपीट की और कई मीडियाकर्मी घायल भी हुए. इसकी वजह से बच्चन परिवार और मीडिया के बीच तनाव पैदा हो गया था.

पूरे परिवार पर लग गया था बैन
 
इस घटना के बाद पूरी मीडिया इंडस्ट्री ने बच्चन परिवार की कोई भी फोटो लेने से मना कर दिया था. वरिंदर चावला ने अपने इंटरव्यू में आगे ये भी कहा कि उन्होंने इससे बड़ा बैन कभी नहीं देखा था. बिग बी का परिवार कभी भी किसी भी इवेंट में शामिल होता और जैसे ही ग्रुप फोटो की बारी आती तो सभी कैमरा पर्सन अपने कैमरा हटा लिया करते थे. ये सिलसिला काफी लंबे वक्त तक चला था. हालांकि बाद में अमिताभ बच्चन ने मीडिया इंडस्ट्री के कुछ दिग्गज लोगों के साथ मीटिंग कर के सब ठीक कर लिया था. 

ये भी पढ़ें-  'चंदू चैंपियन' का नया गाना 'सरफिरा' हुआ रिलीज, कार्तिक आर्यन का नजर आ रहा है जोशीला अंदाज!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़