Navya Naveli VIDEO: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने 30 देशों के लोगों के साथ मनाई होली, ढोल बजाती आईं नजर

Navya Naveli VIDEO: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या बेशक फिल्मों से बहुत दूर हैं, लेकिन अक्सर वह भी किसी न किसी कारण लाइमलाइट में आ ही जाती हैं. इस बार नव्या का एक होली वीडियो काफी वायरल होने लगा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 8, 2023, 07:30 PM IST
  • नव्या नवेली ने खूब खेली होली
  • ढोल बजाते दिखीं नव्या नवेली
Navya Naveli VIDEO: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने 30 देशों के लोगों के साथ मनाई होली, ढोल बजाती आईं नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Anitabh Bachchan) ही नहीं, बल्कि पूरा परिवार भी किसी न किसी सुर्खियों में बना ही रहता है. इसका एक कारण ये भी हो सकता है कि बिग बी के परिवार की ज्यादातर सदस्य एक्टिंग से जुड़ी हुई हैं. हालांकि, उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने खुद को इस एक्टिंग की दुनिया से काफी दूर रखा है, लेकिन इसके बावजूद वह अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. इस बार नव्या का एक होली का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह मस्ती के रंगों में खूब सराबोर दिख रही हैं.

30 देशों के लोगों ने मिलकर खेली होली

दरअसल, इस वीडियो में खास बात यह है कि नव्या जिस होली सेलिब्रेशन में शरीक हुई थीं, वहां 30 देशों के 60 लोग एक साथ मिलकर होली का जश्न मना रहे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

इन सबके बीच नव्या भी खूब मस्ती और धमाल के मूड में नजर आ रहीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर होली के मौके पर मस्ती करते हुए अपनी कुछ फोटोज और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर किया है.

ढोल बजाती दिख रही हैं नव्या नवेली

इस वीडियो में नव्या ढोल बजाती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान पिंक कलर की कुर्ता पहना है और उनके चेहरे पर ढेर सारा रंग लगा हुआ है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी होली. 60 लोग, 30  देश, एक भाषा- प्यार.' नव्या के इस अंदाज पर भी लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं. ढोल बजाते हुए भी वह बहुत प्यारी दिख रही हैं. 

बॉलीवुड में हर त्योहार पर दिखता है खास उत्साह

वैसे, इस बात में कोई दोराहें नहीं है कि बॉलीवुड हस्तियां हर त्योहार का दिल खोलकर जश्न मनाती हैं. फिर चाहे होली हो या ईद, हर सितारे के चेहरे पर एक अलग ही उत्साह देखने को मिलता है. हालांकि, बात अगर होली की हो तो जश्न का रंग कुछ अलग ही होता है. 

ये भी पढ़ें- Drishyam 3 को लेकर मेकर्स ने दिया बड़ा अपडेट, ऑरिजनल फिल्म के साथ अजय भी करेंगे फिल्म शूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़