23 की उम्र में नहीं थम रही अनन्या पांडे की बोल्डनेस, ब्रालेट पहन फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक सभी का ध्यान उनकी ओर आकर्षित कर रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2022, 04:43 PM IST
  • अनन्या पांडे जल्द 'लाइगर' में नजर आएंगी
  • अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
23 की उम्र में नहीं थम रही अनन्या पांडे की बोल्डनेस, ब्रालेट पहन फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) के चर्चे इन दिनों हर तरफ हो रहे हैं. इसका एक खास कारण उनकी एक के बाद एक रिलीज होने वाली फिल्में हैं. अनन्या ने काफी वक्त में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बना ली है. आज जहां एक ओर फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं, वहीं, एक्ट्रेस की सिजलिंग अदाओं का भी हर कोई दीवाना है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं Ananya Panday

अनन्या भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में लगभग हर दिन अनन्या का एक नया और बोल्ड लुक देखने को मिलता रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को काफी अलग अवतार में देखा जा रहा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं अनन्या पांडे

अनन्या इन फोटोज में मेहरून कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपने लुक को यहां काफी अलग रखा है. ब्राउनिश स्मोकी मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने मेटल के ईयररिंग्स और नोजरिंग पहनी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

इस लुक में वह काफी अलग और हॉट दिख रही हैं. फैंस अनन्या की इन अदाओं पर मर मिटे हैं. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स भी करने शुरू कर दिए हैं.

सॉन्ग में दिखेगा अनन्या का ऐसा लुक

बता दें इस लुक में अनन्या अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' के सॉन्ग 'कोका कोका' में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस गाने की क्लिप भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की हैं. इस सॉन्ग में अनन्या और विजय देवरकोंडा के बीच जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है.

इस फिल्म में भी दिखेंगी अनन्या

दूसरी ओर अनन्या के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाइगर' 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसके बाद वह 'खो गए हम कहां' टाइटल से बन रही फिल्म में भी दिखाई देने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- 20 साल की अवनीत कौर पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, फोटोशूट के लिए खोल दी जैकेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़