अनन्या पांडे ने इतनी शॉर्ट ड्रेस में कराया फोटोशूट, इस अंदाज में दिए बेबाक पोज

अनन्या पांडे अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी में भी अपने लुक्स से खूब धमाल मचा रही हैं. अक्सर उनका कोई न कोई नया लुक फैंस के बीच वायरल होता रहता है. अब फिर से अनन्या की कुछ फोटोज काफी चर्चा में आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 31, 2022, 09:14 PM IST
  • अनन्या पांडे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
  • अनन्या का हर नया लुक वायरल हो जाता है
अनन्या पांडे ने इतनी शॉर्ट ड्रेस में कराया फोटोशूट, इस अंदाज में दिए बेबाक पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Paday) स्टारकिड होने के बावजूद आज सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में ही नहीं, दुनियाभर में एक खास पहचान बना चुकी हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी किसी न किसी कारण हमेशा खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. मजह 23 साल की उम्र में  इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में अनन्या को एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. फिल्मों के अलावा अनन्या अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं.

अनन्या ने शेयर किया सिजलिंग लुक

अनन्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए अपने नए लुक्स की झलक दिखाती रहती हैं. अब फिर से अनन्या ने अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है. वैसे, एक्ट्रेस के फैंस के बीच उनका ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल पहले ही काफी पॉप्युलर हो चुका है. अब लेटेस्ट फोटोज में अनन्या को नियोन ग्रीन कलर ट्यूब ड्रेस में देखा जा रहा है.

काफी हॉट दिख रही हैं अनन्या

अनन्या ने इस दौरान अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है. उन्होंने यहां ग्लॉसी न्यूड मेकअप किया है. एक्ट्रेस यहां कैमरे के सामने एक से एक बोल्ड पोज दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

इन फोटोज में अनन्या काफी हॉट भी दिख रही हैं. कुछ ही घंटों में उनके इस फोटोशूट पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. कई मशहूर हस्तियों ने भी अनन्या की तारीफें करते हुए कमेंट किए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या

अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह फिल्म 'लाइगर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म 'खो गए हम कहां' में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- डीपनेक टॉप में जाह्नवी कपूर का दिखा बोल्ड अंदाज, स्टाइलिश लुक में मचाई सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़