Jeremy Renner Accident: जेरेमी रेनर की सलामती के लिए अनिल कपूर ने की प्रार्थना, इस सीरीज में एक साथ नजर आएंगे स्टार्स

Jeremy Renner Accident: बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर ने हॉलीवुड के दिग्गज कलाकार जेरेमी रेनर के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2023, 12:20 PM IST
  • वेब सीरीज में जेरेमी रेनर के साथ नजर आएंगे अनिल कपूर
  • सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल
Jeremy Renner Accident: जेरेमी रेनर की सलामती के लिए अनिल कपूर ने की प्रार्थना, इस सीरीज में एक साथ नजर आएंगे स्टार्स

नई दिल्ली: Jeremy Renner Accident:  हॉलीवुड के सुपरस्टार जेरेमी रेनर (Jeremy Renner) का हाल ही में एक्सीडेंट हो गया. एक्टर एक बर्फीली तूफान का शिकार हो गए हैं. स्नो प्लोइंग करते वक्त बर्फ के खिसकने से जेरेमी रेनर तूफान की चपेट में आ गए हैं. हॉलीवुड एक्टर गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. उनका इलाज चल रहा है. हर कोई मार्वल यूनिवर्स की एवेंजर्स सीरीज में हॉक आई का किरदार निभाने वाले जेरेमी रेनर के जल्द सही होने की दुआ मांग कर रहे हैं. अनिल कपूर भी इस लिस्ट में शामिल है.

अनिल कपूर ने किया ट्वीट

बॉलीवुड कलाकार अनिल कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर हॉलीवुड सुपरस्टार जेरेमी रेनर के लेकर एक पोस्ट किया है. इस ट्वीट में अनिल कपूर ने अपनी और जेरेमी रेनर की तस्वीर शेयर की है. फोटो के कैप्शन में अनिल ने लिखा है कि- 'जेरेमी रेनर आपके जल्दी ठीक होने के लिए ईश्वर से कामना करता हूं.' 

वेब सीरीज में दिखेंगे साथ

बता दें कि हॉलीवुड स्टार जेरेमी रेनर और अनिल कपूर डिज्नी प्लस हॉटस्टार की अपकमिंग वेब सीरीज 'रेनरवेशन' में एक साथ एक्शन करते दिखाई देंगे. इस सीरीज की शूटिंग के लिए कुछ समय पहले जेरेमी रेनर भारत भी आए थे.

जेरेमी रेनर के स्वस्थ्य होने के बाद ही इस सीरीज को रिलीज किया जाएगा. 

कैसे हुआ एक्सीडेंट

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार एक्सीडेंट के वक्त जेरेमी रेनर यूएस के नेवादा में थे. वह जमी बर्फ की स्नो प्लोइंग कर रहे थे कि तभी अचानक से बर्फीले तूफान की वजह से जमीं हुई बर्फ तेज गति से खिसकने लगी और जेरेमी रेनर हादसे की चपेट में आ गए. इसके तुरंत बाद जेरेमी रेनर को एयरलिफ्ट कर हॉस्पिटल पहुंचा गया. जानकारी के अनुसार जेरेमी रेनर की हालत अब भी गंभीर है.

ये भी पढ़ें- अभिषेक बच्चन स्टारर ‘द बिग बुल’ का बनेगा सीक्वल, प्रोड्यूसर ने दिया सरप्राइज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़