शादी की तैयारियों के बीच अंकिता लोखंडे हुईं अस्पताल में भर्ती, डॉक्टर्स ने दी ये सलाह!

अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में काफी व्यस्त चल रही हैं. फैंस उन्हें दुल्हन के लिबास में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती करवाने की खबर सामने आई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2021, 07:01 PM IST
  • अंकिता लोखंडे जल्द दुल्हन बनी दिखाई देंगी
  • अंकिता को हाल में अस्पताल में भर्ती करवाया है

ट्रेंडिंग तस्वीरें

शादी की तैयारियों के बीच अंकिता लोखंडे हुईं अस्पताल में भर्ती, डॉक्टर्स ने दी ये सलाह!

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. ऐसे में शादी की तैयारियों और पार्टीज करने में काफी बिजी हो गई हैं. लेकिन इसी बीच अब अंकिता के साथ कुछ ऐसा हुआ है जिसे जानकर उनके सभी चाहने वाले थोड़े परेशान जरूर हो जाएंगे.

अंकिता के पैर में आई मोच

दरअसल, हाल ही में खबर आई है कि बीती रात अंकिता के पैर में मोच आ गई, जिसके बाद एक्ट्रेस को तुरंत सबअर्बन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. हालांकि, कुछ घंटों तक एक्ट्रेस को एडमिट करने के बाद अस्पताल ने उन्हें छुट्टी दे दी. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डॉक्टर्स ने अंकिता को बेड रेस्ट की सलाह दी है.

क्या शादी की तैयारियां कर पाएंगी अंकिता?

फिलहाल यह नहीं पता चल पाया है कि एक्ट्रेस के पैर में मोच किस वजह से आई. अब इस खबर के सामने आने के बाद अंकिता इस बात को लेकर परेशान हो रहे हैं कि क्या एक्ट्रेस अपनी शादी के दिन तक ठीक पाएंगी?

खैर, इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा. दूसरी ओर अंकिता अब शायद उतनी उत्सुकता के साथ अपनी शादी की तैयारियां न कर पाए.

12-14 दिसंबर तक चलेंगे शादी के फंक्शन्स

गौरतलब है कि अंकिता और विक्की जैन 12-14 दिसंबर तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, 12 दिसंबर से अंकिता की शादी के फंक्शन्स शुरू हो जाएंगे.

बता दें कि अंकिता पिछले कुछ समय से लगातार अपनी शादी की रस्मों और कार्ड फोटोज भी शेयर कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने रेट्रो लुक में दिखाई बोल्डनेस, इस अंदाज पर फिदा हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़