Anupama Upcoming Twist: अनुपमा से माफी मांगेगा नकुल, किंजल करेगी फेयरवेल की तैयारी

Anupama Upcoming Twist: पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. अमेरिका जाने से पहले अनुपमा और नकुल के बीच डांस मुकाबला होगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 23, 2023, 02:11 PM IST
  • अनुपमा और नकुल के बीच होगा डांस मुकाबला
  • किंजल- शाह परिवार करेगा फेयरवेल की तैयारी
Anupama Upcoming Twist: अनुपमा से माफी मांगेगा नकुल, किंजल करेगी फेयरवेल की तैयारी

नई दिल्ली Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. खबरों के अनुसार शो में जल्द ही लीप आने वाला है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि नकुल मालती देवी से एक मौका मांगता है और अपने और अनुपमा के बीच डांस का मुकाबला कराने की मांग करता है. वहीं दूसरी तरफ अनुज डिंपी और समर का स्वागत करता है. पाखी कहती है कि ये मेरा भी ससुराल है असली वाला जबरदस्ती वाला नहीं. पाखी ऐसा माया और डिंपी को सुनाने के लिए कहती है. इस पर अनुज बोलता है कि तुम इस घर की बेटी भी हो तो घर का अच्छे से ख्याल रखना. 

जल्द होगी अनुपमा की फेयरवेल पार्टी 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि किंजल अनुपमा की फेयरवेल पार्टी के बारे में बात होती है.किंजल बोलती है कि मम्मी जा रही है ऐसे में हमें उन्हें अच्छे से विदा करना चाहिए. वनराज कहता है कि पार्टी की तैयारी वो करेगा. बा बोलती है कि अनुपमा के लिए साड़ी और लड्डू बनाएगी.  

नकुल और अनुपमा के बीच होता है मुकाबला 
दूसरी तरफ नकुल और अनुपमा में मुकाबला शुरू होगा. दोनों के बीच कड़ी टक्कर के बीच डांस होता है. गुरुमां अनुपमा की तारीफ करती है तो नकुल और जोर से डांस करना शुरू कर देता है और अनुपमा को धक्का दे देता है. अनुपमा खुद को संभालते हुए डांस करती है, लेकिन उनके पैर में कांच चुप जाता है. जिसकी वजह से अनुपमा की चीख निकल जाती है. 

नकुल मागेगा माफी 
गुरुमां से अनुपमा का दुख नहीं देखा जाता है. वह खुद अनुपमा के पैर की पट्टी करती है. अनुपमा गुरुमां को विश्वास दिलाती है कि वो इस चोट के साथ भी डांस कर लेगी लेकिन गुरुमां उसे चुप करा देती है और कहती है कि मुझे तुम पर पूरा विश्वास है लेकिन विषय ये नहीं कि ये क्यों हुआ. गुरुमां को नकुल पर शक है. गुरुमां सवाल करती है कि आखिरी ये कांच कहां से आया है. वह सीसीटीवी की फुटेज निकलवाने के लिए कहती है लेकिन अनुपमा इल्जाम अपने ऊपर ले लेती है. इसके बाद नकुल अपनी गलती मानता है और अनुपमा से माफी भी मांगता है. 

इसे भी पढ़ें: Adipurush Controversy: 'आदिपुरुष' के मेकर्स पर जमकर बरसे गजेंद्र चौहान, मनोज मुंतशिर की भी बताई सच्चाई! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़