Anupama Upcoming Twist: अनुपमा के जाल में फस जाएगी माया, शो में होगी नए विलेन की एंट्री

Anupama Upcoming Twist: पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा माया को समझाती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 3, 2023, 05:54 PM IST
  • माया को समझाएगी अनुपमा
  • शो में होगी विलेन की एंट्री
Anupama Upcoming Twist: अनुपमा के जाल में फस जाएगी माया, शो में होगी नए विलेन की एंट्री

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. इन दिनों दिखाया जा रहा है कि अनुपमा अपने सपने के करीब बढ़ती जा रही है. लेकिन कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है जो कि दर्शकों के लिए काफी हैरान कर देने वाला होगा. 

अनुपमा लेगी ये फैसला 
स्टार प्लस के पॉपुलर शो में देखने को मिलेगा कि अनुपमा के अमेरिका जाने से पहले शाह परिवार और अनुज फेयरवेल देते हैं. अनुज जब अनुपमा को फेयरवेल पार्टी देता है लेकिन माया इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पाती है और जमकर हंगामा करती है. इस दौरान माया अनुपमा को मारने की कोशिश करती है लेकिन खुद ही नुकसान पहुंचा लेती है. ऐसे में अनुपमा माया को सहारा देती है. 

माया को समझाती है अनुपमा 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा माया को समझाती है माया अनुपमा की बातों को चुपचाप सुनती है. अनुपमा अपनी ज्ञानवर्धक बातें माया को सुनाएगी, इस दौरान खुल्ले में अनुपमा बोलेगी कि अनुज तुम्हारा कभी नहीं था वो सिर्फ अनुपमा था. अनुपमा और अनुज चाहें तो साथ रह सकते हैं कोई ताकत उन्हें रोक नहीं सकती है, लेकिन छोटी के लिए मैंने ये सब किया है. ताकि वह अपना बचपन मां और पापा के साथ जिए. तुम्हारी इन हरकतों का छोटी अनु पर क्या असर होगा आपने कभी सोचा. 

गुरुमां बनेगी विलेन 
अनुपमा सीरियल को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि  अनुपमा एक बार फिर इमोशन में आकर अपने करियर को छोड़ देगी. वह फिर से अनुज के साथ सेटेल हो जाएगी. लेकिन कहानी में नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा कि अमेरिका न जाने के बाद मालती देवी का गुस्सा बेहद हाई होगा जिसका असर अनुपमा की पर्सनल लाइफ पर भी पड़ेगा. 

इसे भी पढ़ें: निया शर्मा की बेबाकी ने उड़ाए होश, बाथरूम में शूट किया इतना हॉट वीडियो 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़