Anupama Upcoming Twist: शादी के अगले दिन अधिक ने उगली सच्चाई, अनुपमा के सामने गिड़गिड़ाएगी पाखी

Anupama 3 November Episode: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अधिक अपनी बहन बरखा के सामने सारी सच्चाई बता देगा. दूसरी तरफ पाखी अपनी मां के सामने गिड़गिड़ाती नजर आएगी.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 3, 2022, 07:21 PM IST
  • बरखा को अपनी साजिश बताएगा अधिक
  • कहा- 'फायदा उठाने के लिए पाखी से.....'
Anupama Upcoming Twist: शादी के अगले दिन अधिक ने उगली सच्चाई, अनुपमा के सामने गिड़गिड़ाएगी पाखी

नई दिल्ली: Anupama 3 November Episode: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में ये शो पिछले दो सालों से टीआरपी लिस्ट में टॉप पर अपनी जगह बनाए हुए है. 'अनुपमा' की कहानी रोज नई करवट ले रही है.

क्या पाखी को धोखा देगा अधिक?

बीते एपिसोड में आपने देखा कि शाह हाउस से बाहर निकाले जाने के बाद अनुज ने पाखी और अधिक की जिम्मेदारी ले ली है. इसके बाद वह उन दोनों को कपाड़िया हाउस में लेकर आता है. ऐसे में पाखी और अधिक की शादी के बाद अब अनुपमा का ससुराल उसकी बेटी का भी ससुराल बन गया है. बरखा ने पाखी-अधिक को श्राप देते हुए कहा कि यह शादी साल भर भी नहीं टिकेगी.

अनुपमा ने उठाए कई सवाल

वहीं, दूसरी ओर अनुपमा अपनी बेटी के लिए काफी परेशान है. वह रोते हुए अनुज से कहती है कि शादी एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है, लेकिन क्या पाखी इसे निभा पाएगी. वहीं अनुपमा अधिक को लेकर भी सवाल उठाते हुए कहती हैं कि क्या वो पाखी की जिम्मेदारी निभा पाएगा. एक ओर जहां अनुपमा, पाखी- अधिक को लेकर परेशान है तो दूसरी ओर वह दोनों अपनी शादी का जश्न शुरू कर देते हैं.

पाखी को गले लगाएगी पाखी

अब अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अधिक अपनी बहन बरखा के सामने सारी सच्चाई बता देगा. दूसरी तरफ पाखी अपनी मां के सामने गिड़गिड़ाती नजर आएगी. वह अनुपमा से कहती है कि माफ नहीं कर सकते तो, कम से कम बात ही कर लो. पाखी की इस बात से अनुपमा का दिल पिघल जाता है, वह उसे गले से लगा लेती है. 

ये भी पढे़ं- Tara Sutaria: तारा सुतारिया ने क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़