Anupama upcoming twist: अनुपमा का नया अवतार देख तंग हो जाएगा शाह परिवार

Anupama upcoming twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. अनुपमा शाह परिवार को अपना नया अवतार दिखाएगी.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 15, 2023, 05:52 PM IST
  • अनुपमा की जिंदगी में आएगा ये बदलाव
  • अनुपमा का नया अवतार देख हर कोई हैरान
Anupama upcoming twist: अनुपमा का नया अवतार देख तंग हो जाएगा शाह परिवार

नई दिल्ली:  स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा इन दिनों शानदार ट्रैक पर चल रहा है. सीरियल में इन दिनों पाखी और डिंपल के बीच जबरदस्त कैट फाइट देखने को मिल रही है. वहीं दूसरी तरफ समर और वनराज शाह भी एक्शन में है. उधर बरखा कपाड़िया एंपायर पर राज करना चाहती है. 

डिंपल कराएगी परिवार में महाभारत 
शनिवार के एपिसोड की शुरुआत में शाह निवास में डिंपल की एंट्री होगी. घर में हो रही दुनिया भर की महाभारत के बीच डिंपल वनराज शाह के घर में आती है जिसके बाद लड़ाई काफी बढ़ जाती है. पाखी, तोषू, किंजल और काव्या समेत पूरा परिवार डिंपल और समर को समझाने की कोशिश करते हैं तो कि उन्होंने जो अनुपमा के साथ किया वो गलत था. लेकिन डिंपल और समर किसी की एक सुनने को तैयार नहीं होते है. 

डिंपल के मुंह पर पानी मारेगी पाखी 
डिंपल घर में न केवल वनराज बल्कि लीला, तोषू और पाखी से भी बदतमीजी करती है. इसके अलावा वह अनुपमा को भी काफी बुरा-भला कहती है. लीला ये सब देखने के बाद समर और डिंपी की शादी की जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार नहीं है. वह बोलती है कि अनुपमा ही इनकी जिम्मेदारी संभाली. ऐसे में डिंपल बोलती है कि वो क्या मेरी जिम्मेदारी उठाएंगी जिससे अपनी शादी नहीं संभाली गई वो मेरी शादी क्या संभालेंगी. खुद की दो-दो शादियां टूट चुकी है. ये बात सुनते ही पाखी अपना आपा खो देगी और टेबल पर रखा पानी डिंपल के मुंह पर मार देगी. 

दिखेगा नया तेवर 
घर में हो रहे तमाशे को देखकर लीला बा अनुपमा को फोन लगाती है. फोन कांताबेन के पास होता है तो वह पहले फोन काट देती है. फिर बाद में अनुपमा को पता चलेगा वह लीला को फोन करेगी. वह शाह परिवार को अपना नया अवतार दिखाती है. शाह निवास में आने से साफ मना कर देगी. वह बोलती है कि जो शादी कर रहा है वो खुद अपनी जिम्मेदारी उठाए. 

इसे भी पढ़ें:  YRKKH Upcoming Twist: आरोही के इस फैसले से अभीर की जान को होगा खतरा, अभिमन्यु को अभिनव सुनाएगा खरी-खोटी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़