करीब आएंगे अनुज और अनुपमा, सामने आएगा काव्या की प्रेग्नेंसी का सच

Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में काव्या की प्रेग्नेंसी का सच सबके सामने आएगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 21, 2023, 03:24 PM IST
  • अनुज और अनुपमा जल्द होंगे एक
  • काव्या की प्रेग्नेंसी का सच आएगा बाहर
करीब आएंगे अनुज और अनुपमा, सामने आएगा काव्या की प्रेग्नेंसी का सच

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर सीरियल अनुपमा इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुई है. सीरियल में इन दिनों समर और डिंपल की शादी को दिखाया जा रहा है. संगीत प्रोग्राम से पहले लीला बा सबके लिए बनाती है. ताकि थकान के बाद जब पैरों और कमर में दर्द हो तो उसका इलाज किया जा सके. समर अनुपमा ने शादी के लिए स्पेशल डांस की डिमांड करता है. अनुपमा मान जाती है क्योंकि उसके बेटे की शादी की बात है. 

अनुपमा करेगी फंक्शन में डांस 
संगीत सेरेमिनी में अनुज कपाड़िया और माया भी शामिल होंगे. ऐसे में अनुज अपनी पत्नी को डांस करते हुए देखेगा, लेकिन क्या वह खुद को डांस करने से रोक पाएगा. यह देखना काफी दिलचस्प होगा. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि शाह परिवार में काव्या की एंट्री होगी. सभी काव्या को अनुपमा संग डांस करने को कहंगे लेकिन वह डांस नहीं कर पाएगी. 

काव्या बनाएगी बहाने 
काव्या के डांस न करने पर अनुपमा सोचने लगेगी कि आखिर काव्या डांस करने से क्यों मना कर रही हैं. शादी तक सब काव्या को शाह परिवार में रुक जाने के लिए कहंगे लेकिन काव्या मान कर देगी और बोलेगी कि वह रुक नहीं सकती है. वजह पूछने पर काव्या शांत हो जाएगी. काव्या से सब रुकने की जिद करते हैं तभी वनराज बोलता है कि जाने दो न बिचारी को जब उसका रुकने का मन नहीं तो क्यों फोर्स करना. 

सामने आएगा काव्या का सच 
माना जा रहा है कि काव्या की प्रेग्नेंसी  का सच सबके सामने आएगा. लेकिन किस तरह से यह सच बाहर आएगा इस बारे में कोई खास जानकारी नहीं है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज और अनुपमा की मुलाकात होती है वह अनुपमा को माया का सच बताएगा कि कैसे वह उस दिन अनुपमा से मिलने वहां नहीं आ पाया था. वह छोटी अनु को लेकर कैसे उसे ब्लैक मेल कर रही है. 

इसे भी पढ़ें:   जब काका को छोड़कर चली गई थीं पत्नी, कुछ ऐसी थी राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की लव-हेट स्टोरी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़