Anupamaa Spoiler: मां की बेइज्जती का बदला लेगी अनुपमा, अनुज को सुनाएगी फैसला

Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. अनुपमा आज के एपिसोड में अनुज को अपना फैसला सुनाएगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 28, 2023, 04:19 PM IST
  • अनुपमा सुनाएगी अपना फैसला
  • अनुज और अनुपमा हो जाएंगे दूर
Anupamaa Spoiler: मां की बेइज्जती का बदला लेगी अनुपमा, अनुज को सुनाएगी फैसला

नई दिल्ली Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. आज के एपिसोड में अनुपमा अनुज सच बता देता है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा अनुज को अपना फैसला सुनाएगी. फैसला सुनने के बाद अनुज के पांव तले जमीन खिसक जाएगी. अनुपमा का ये फैसला कहीं न कहीं अनुज के मुंह पर जोरदार तमाचा होगा. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या ट्विस्ट देखने को मिलेगा. 

अनुज को जवाब देगी अनुपमा 
आने वाले एपिसोड में अनुज सफाई देते हुए बताएगा कि उसके पास कोई और चॉइज नहीं बची थी. छोटी अनु के आंसू और माया की चीजों की वजह से बेबस हो गया था. वह समझ नहीं पा रहा था कि लौटे तो किस तरहसे. माया की तबीयत खराब थी जिसकी वजह से वह खुद को गिल्टी मानता है. अनुपमा पूछेगी कि अगर इतनी सारी बातें थी तो उसने ये सारी बातें उससे  क्यों छिपाए रखी. इस पर अनुज कुछ नहीं कह पाएगा. 

मां का बदला लेगी अनुपमा 
अनुपमा अनुज को अपना फैसला सुना देगी. अनुपमा अब अमेरिका जाएगी वह मां की बेइज्जती और अनु का यू छोड़कर जाना इन सब चीजों का अपने ही अंदाज बदला लेगी. अनुपमा ने ये फैसला गलत और सही के आधार पर नहीं बल्कि प्रैक्टिकल होकर लिया है. 

आप किसी के लिए नहीं रुके मैं भी नहीं रुकूंगी 
अनुज अनुपमा से बोलता है कि क्या हम किसी तरह से फिर से पहले की तरह एक नहीं हो सकते है. क्या किसी तरह सब कुछ पहले जैसा नहीं हो सकता है. तो जवाब में अनुपमा ने कहा कि सच तो यह है कि आपने मुझसे ऊपर माया और छोटी अनु का ख्याल रखने का फैसला किया. औरत की लाइफ में उसे सिर्फ इंतजार करना सिखाया जाता है. 

अगर मैं आपके लौटने का इंतजार करूं तो पता नहीं माया कब तक ठीक होगी और आप कब तक लौटेंगे. मैं सिर्फ इंतजार ही करती रहूंगी. आपने अपना फैसला कर लिया था. अब मुझे अपना फैसला करना है. अनुपमा अनुज से बोलेगी कि आप किसी के लिए नहीं रुके और अब मैं भी किसी के लिए नहीं रुकूंगी. मंजिल का तो पता नहीं लेकिन हमारे रास्ते तो अलग हो चुके हैं. 

इसे भी पढ़ें:  अमिताभ बच्चन के साथ काम करने लिए एक्टर्स होते हैं लालची, जानें अभिषेक ने क्यों बोली ये बात? 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़