अनुपमा से मिलने के लिए बेताब है अनुज, माया चलेगी ये घिनौनी चाल

Anupama upcoming twist: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में इनदिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि माया अनुज को अपने प्यार का पागलपन दिखाती है.   

Written by - Shilpa | Last Updated : May 5, 2023, 06:32 PM IST
  • अनुपमा से मिलेगा अनुज
  • माया चलेगी घिनौनी चाल
अनुपमा से मिलने के लिए बेताब है अनुज, माया चलेगी ये घिनौनी चाल

नई दिल्ली Anupama upcoming twist: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में इनदिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में कई इंट्रेस्टिंग ट्विस्ट देखने को मिलेगा. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज, अनुपमा के पास जाने के लिए निकल रहा होता है. लेकिन माया कुछ ऐसा करती है जिससे वह हैरान रह जाता है. माया अनुज को अपने प्यार का पागलपन दिखाने लगती है. 

माया करेगी पागलपन 
आने वाले एपिसोड में माया का पागलपन देखने को मिलेगा. अनुज अनुपमा से मिलने के लिए तैयार होता है. वह अपना बैग उठाएगा बैग खाली होता है. वह हैरान हो जाएगा. तभी माया आएगी. वह पागलों की तरह अनुज से लिपटने लगेगी. माया कहेगी. सभी के लिए प्यार का मतलब अलग होता है. अनुपमा के लिए प्यार का मतलब खोना है, माया के लिए प्यार का मतलब पाना है. 

माया कर देगी ताला बंद 
आने वाले एपिसोड अनुज, माया को धक्का देगा और कमरे से बाहर जाने लगेगा. लेकिन वो दरवाजा नहीं खोल पाएगा. तभी माया अपने हाथ में चाबी दिखाएगी, माया ने कमरे को लॉक कर दिया है. एक ओर जहां अनुज और माया के बीच में ये ड्रामा देखने को मिलेगा. वहीं दूसरी तरफ अनुपमा बेसब्री से अनुज का इंतजार करेगी. अनुपमा कहेगी सिर्फ दो घंटे और . अब क्या माया के जाल में अनुज फंस जाएगा. 

अनुपमा करेगी इंतजार 
अनुज से बर्दाश्त नहीं होता है वह अनुपमा को मैसेज करके बता देता है कि वह वापस लौट रहा है. अनुपमा की इस खुशी पर मां शांत रहने के लिए कहती है. खुद पहले अनुज से कंफर्म करती हैं. अनुपमा मां को बताती है कि अनुज आ रहा है, जिससे अनुपमा फूली नहीं समाती है. दूसरी ओर शाह परिवार में बा और वनराज को छोड़कर हर कोई खुश हो जाता है. 

इसे भी पढ़ें:  स्मृति ईरानी ने शेयर किया 25 साल पुराना वीडियो, कहा- हां मैं पतली थी, ये याद दिलाने की जरूरत नहीं 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़