Anupamaa Spoiler: पहले दिन ही दिन अपना असली रंग दिखाएगी डिंपल, अनुपमा की सक्सेस देख माया को होगी जलन

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस का शो  'अनुपमा' लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि मालती देवी मीडिया के सामने अनुपमा की तारीफ करेंगी और उसे उत्तराधिकारी घोषित कर देती हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 14, 2023, 03:01 PM IST
  • अनुपमा की कहानी में आया नया मोड़
  • अनुपमा का डांस देखने अनुज पहुंचा गुरुकुल
Anupamaa Spoiler: पहले दिन ही दिन अपना असली रंग दिखाएगी डिंपल, अनुपमा की सक्सेस देख माया को होगी जलन

नई दिल्ली: Anupamaa Upcoming Twist: टीवी का पॉपुलर शो 'अनुपमा' इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. अनुपमा की उड़ान देखने में दर्शकों को काफी मजा आ रहा है. जल्द ही अनुपमा शो में अमेरिका वाला ट्रेक आएगा. बीते दिन देखने को मिला कि मालती देवी से बात करने के बाद अनुपमा प्यार को भूलकर फर्ज चुनती है. वहीं दूसरी ओर शाह हाउस में डिपंल पहले ही दिन खूब धमाका करती है.

बा की क्लास लगाएगी डिंपल

शो में आप देखेंगे बा किंजल से डिंपल की शिकायतें करती है, जिसे डिंपल सुन लेती है. तभी वह भी बा की क्लास लगानेआथी है. बा जैसे कहती हैं कि समर पता नहीं कैसे डिंपल के साथ पूरी जिंदगी बिताएगा, इसपर डिंपल कहती है कि जैसे बापूजी ने आपकी कुड़-कुड़ सुनकर बिताई है. वहीं बा जब डिंपल को साड़ी पहनने को बोलती है, तो वह मना कर देती है. हालांकि किंजल के कहने पर डिंपल मान जाती है.

नया खेल खेलेगी माया

शो में आप देखेंगे की न्यूजपेपर में अनुपमा और मालती देवी की तस्वीर देखकर जहां अनुज खुश हो जाता है. वहीं माया कुड़ जाती है. वह अनुपमा के ख्यालों में डूब जाता है. यह सब देखकर माया को बहुत गुस्सा आता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama(@anupa_maa2k23)

अनुज के जाते ही वह न केवल न्यूजपेपर फाड़ देती है, बल्कि अनुपमा का चैप्टर खत्म करने के लिए नया खेल रचना शुरू कर देती है.

अनुपमा को स्टार बनाएंगी गुरु मां

शो में देखने को मिलेगा कि गुरु मां मीडिया के सामने अनुपमा की खूब तारीफ करती हैं. वह उसे सबसे अनुपमा को मिलवाती हैं. अनुपमा को वहां देख प्रेस वाले उसकी तस्वीरें क्लिक करना शुरू कर देते हैं. वहीं अनुपमा गुरु मां का आभार जताने के लिए उनके पैर छूती है. तभी अनुज अनुपमा की स्टेज पर परफॉर्म देखने के लिए गुरुकुल पहुंच जाता है.
 

इसे भी पढ़ें:  3 साल बाद भी नहीं सुलझी सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस का गुत्थी, फैंस को न्याय का अभी भी इंतजार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़