Anupamaa Spoiler: डिंपल की अकल ठिकाने लगाएगी अनुपमा, बा की बताएगी अहमियत

Anupamaa Spoiler: टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा में समर और डिपंल की शादी के बाद से हंगामा दो गुना हो गया है. डिपंल ने घरवालों की नाक में दम करके रखा है. वहीं बा अपनी ही घर शोड़ने को तैयार हो गईं हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 20, 2023, 01:54 PM IST
  • शाह हाउस पहुंची अनुपमा
  • डिंपल को सुनाई खरी खोटी
Anupamaa Spoiler: डिंपल की अकल ठिकाने लगाएगी अनुपमा, बा की बताएगी अहमियत

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: टीवी का फेमस सीरियल 'अनुपमा' में की लाइफ में शांति हो जाए ऐसा कैसे हो सकता है. इस सीरियल में मेकर्स घर में कलेश करवाते ही रहते हैं, जिस वजह से सभी किरदारों की जिंदगी में उथल-पुथल मची रहती है. बीते एपिसोड में देखने को मिला की बा घर छोड़कर जाने लगती है. वहीं डिंपल शाह हाउस में हंगामा खड़ा करती है और बा को हर परेशानी की जड़ बताती है. इसी वजह से वनराज का गुस्सा सातवें आसमान पर होता है.

डिंपल की क्लास लगाएगी अनुपमा

टीवी सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बा जैसे ही घर से बाहर निकलती हैं, तभी अनुपमा पहुंच जाती है. अनुपमा को देखते ही डिंपल अपनी सफाई देने की कोशिश करती है. लेकिन वह उसका चेहरा देखकर ही चुप हो जाती है. तभी अनुपमा कहती है, 'कौन कितना यहां कह सकता है, मैं सब जानती हूं. गलतियां सबसे हुई हैं. मुझसे और वनराज से भी. इसका मतलब ये नहीं है कि गलतियां होने पर हम बड़ों का सम्मान करना बंद कर दे. बुजुर्गों से ही परिवार बनता है.' 

शाह परिवार को अनुपमा ने दी चेतावनी

अनुपमा बा को थोड़ा बदलने के लिए कहती है. वहीं वह समर और डिंपल से कहेगी कि समय बदलने का मतलब ये नहीं है कि बड़ों का सम्मान करना छोड़ दें. बा जब गलत होती हैं तो हम उन्हें गलत कहते हैं. कान खोलकर सब यह सुन लें ये घर सबसे पहले बा-बापू जी का है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama  (@anupamaa.official01)

बड़े गलत हो सकते हैं लेकिन हमारे लिए भगवान है. वह कहती है कि शाह हाउस में जिन्हें रहना नहीं है वो यहां से जा सकता है, लेकिन बा-बापू जी यहीं रहेंगे. 

माया को फिर हुआ शक

वहीं दूसरी तरफ अनुपमा में माया अपना अलग ही ड्रामा दिखा रही है. वह अनुज को अपनी गलती और पागलपन के लिए सॉरी बोलने का सोचती है. लेकिन अचानक ही उसके मन में अनुज-अनुपमा के लिए नया शक पैदा हो जाता है. वह सोचती है कि इस वक्त दोनों साथ ही होंगे और उसके खिलाफ कुछ प्लान करेंगे.

इसे भी पढ़ें:  शादी के 11 साल बाद पिता बने Ram Charan, उपासना ने नन्ही परी को दिया जन्म 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़