Anupamaa Spoiler: माया के मन में जहर भरेगी बरखा, अनुपमा के पैरों में घाव देगा नकुल

Anupamaa Spoiler: टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा में डिंपल के बाद पारितोष ने घर छोड़ने की रट लगा रखी है. वहीं दूसरी और नकुल अनुपमा को अपना दुश्मन समझने लगा है. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 22, 2023, 02:42 PM IST
  • अनुपमा की बढ़ी मुश्किलें
  • परितोष ने खड़ा किया हंगामा
Anupamaa Spoiler: माया के मन में जहर भरेगी बरखा, अनुपमा के पैरों में घाव देगा नकुल

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: टीवी का फेमस सीरियल 'अनुपमा' में की लाइफ में शांति हो जाए ऐसा कैसे हो सकता है. इस सीरियल में मेकर्स घर में कलेश करवाते ही रहते हैं, जिस वजह से सभी किरदारों की जिंदगी में उथल-पुथल मची रहती है. बीते एपिसोड में देखने को मिला की पारितोष घर से अलग रहने की बात करता है. वहीं अनुपमा लड्डू खिलाकर उसका मुंह बंद करा देती है.

माल्ती देवी को भड़काएगा अनुज

शो में आप देखेंगे कि नकुल, अनुपमा के खिलाफ मालती देवी को भड़काने की कोशिश करता है. वह उससे कहता है कि अनुपमा में भले ही कितना भी टैलेंट है, लेकिन वह एक मां है और अपनी जिम्मेदारी से पीछे नहीं हट पाएगी. वह मालती देवी से कहता है कि आपने अनुपमा को चुनने में ज्यादा ही जल्दबाजी कर दी है. इतना ही नहीं वह उनसे कंपटीशन की डिमांड भी करता है.

माया को तंज कसेगी पाखी

दूसरी तरफ पाखी, डिंपल और समर के साथ कपाड़िया हाउस जाती है. वहां माया पाखी से कहती है कि अब तुम यहीं रहना, ये तुम्हारा घर है. इस पर पाखी उसे ताना मारती है और कहती है कि आप नहीं भी कहतीं, तब भी मैं यहीं रहती. ये मेरा असल का ससुराल है, जबरदस्ती का नहीं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama(@anupa_maa2k23)

जिसके बाद अनुज पाखी के बात करता है और माया और बरखा के सामने अनुपमा की तरह इस घर की देखभाल करने को कहता है. तभी बरखा माया को उकसाती है और अनुज को मुंबई ले जाने को कहती है.

नकुल ने की हद पार

अनुपमा को हराने के लिए नकुल सारी हदें पार करता दिखाई देने वाला है. वह अनुपमा के साथ डांस करेगा, तभी उसके पैरों के नीचें कांच के टुकड़े डाल देगा. अनुपमा को दर्द में देख मालती देवी परेशान होगी और नकुल से सीसीटीव देखने को कहेंगी. 

इसे भी पढ़ें:  नौकरी छोड़कर एक्टिंग में अमरीश पुरी ने आजमाई थी किस्मत, इस कारण बेटे को फिल्मी दुनिया से दूर रहने की दी थी सलाह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़