Anupamaa 24 Sept Spoiler: घटिया साजिश से सागर को फंसाएगा तोषू, अनुपमा के सामने आ जएगा सच

Anupamaa 24 September 2024 Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आशा भवन के सभी लोग साथ में खूब मस्ती करेंगे. वहीं, तोषू अपनी हरकतों से अब भी बाज नहीं आ रहा है. इस बार तो उसने सारी हदें ही तोड़ दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2024, 07:25 PM IST
    • तोषू कर देगा हदें पार
    • सागर को फंसाएगा तोषू
Anupamaa 24 Sept Spoiler: घटिया साजिश से सागर को फंसाएगा तोषू, अनुपमा के सामने आ जएगा सच

Anupamaa 24 September 2024 Episode Spoiler: 'अनुपमा' के मंगलवार के एपिसोड की शुरुआत उस सीन के साथ होगी जब आशा भवन के सभी लोग टीवी देखने का प्लान बनाएंगे. इसके बाद सब लोग लॉबी एरिया में गद्दे लगा देंगे और साथ मिलकर टीवी शो को एन्जॉय करेंगे. वहीं, सागर जाकर अनुज से कहेगा कि उसने बहुत कोशिश की, लेकिन वो अनुपमा को कुछ नहीं बता पाया. ऐसे में अनुज उसे सलाह देगा कि इससे पहले कोई और अनुपमा से कुछ कहे उसे खुद ही अपना सच बता देना चाहिए. इसी के साथ कहानी और दिलचस्प हो जाएगी.

अनुपमा की अलमारी में चोरी करने जाएगा तोषू

24 सितंबर के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि जब आशा भवन के सभी लोग लॉबी में टीवी देख रहे होंगे, तभी मौका पाकर तोषू चुपके से कमरे में जाकर अनुपमा की अलमारी खोलेगा और सारे गहने और पैसे चुरा लेगा. इसी दौरान सागर भी तोषू की ओर ही जा रहा होगा, लेकिन मीनू, सागर को अपने साथ अकेले में आश्रम के पीछे ले जाएगी. दोनों यहां खूबसूरत पल एक दूसरे के साथ बिता रहे होंगे, तभी अनुपमा के कमरे से कुछ आवाज सुनाई देगी.

तोषू को रंगे हाथ पकड़ेगा सागर

अनुपमा के कमरे में जाकर सागर देखेगा कि तोषू और पाखी मिलकर अनुपमा की अलमारी से चोरी कर रहे हैं. मीनू, तोषू को देखकर हैरानी से कहेगी कि तोषू भाई आप चोरी कर रहे हैं. इतना सुनते ही वह तुरंत एक नई चाल चल देगा और जोर-जोर से चिल्लाने लगेगा. तोषू की आवाज सुनकर आश्रम के सारे लोग इकट्ठा हो जाएंगे. तोषू चोरी का सारा आरोप सागर पर डाल देगा.

सागर को ही फंसा देगा तोषू

तोषू सभी को बताएगा कि सागर सारे पैसे और जूलरी चुराकर मीनू को अपने साथ भगाकर ले जाने वाला था. हालांकि, इस दौरान तोषू धीरे-धीरे चोरी वाली बात साइडलाइन कर देगा और मीनू और उसके अफेयर की बात को मुद्दा बनाकर सामने रखेगा. वहीं, अनुपमा को पता ही नहीं था कि उसकी पीठ पीछे क्या कुछ हो रहा है. खुद को बचाने के लिए तोषू सबको सागर और मीनू का वो वीडियो भी दिखा देगा जो पाखी ने रिकॉर्ड किया था. हालांकि, आश्रम के ज्यादातर लोगों को पहले ही पता है कि सागर, मीनू से शादी करना चाहता है.

अनुपमा के सामने आ जाएगा सच

इस दौरान अनुपमा को गहरा धक्का लगेगा. वहीं, मीनू और सागर जाकर अनुपमा के पैरों में गिर जाएंगे. वह कहेंगे कि एक बार उनकी बात सुन लें, लेकिन अनुपमा कहेगी कि तेरी ही बात सुनी थी जब तूने मेरी झूठी कसम खाई थी. इस पर सागर और मीनू फूट-फूटकर रो पड़ेंगे. वह कहेंगे कि वो सब सच बताना चाहते थे, लेकिन उनकी हिम्मत ही नहीं पड़ी. देखते ही देखते बात इतनी बिगड़ जाएगी कि सागर और तोषू के बीच हाथापाई तक हो जाएगी. ऐसे में अनुज दोनों को खूब डांटेगा.

ये भी पढ़ें- तृप्ति डिमरी का डांस देख क्यों भड़क रहे हैं लोग, इस स्टेप को बताया शर्मनाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़