Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा पर बुरी तरह भड़केगा यशदीप, अनुज का रौद्र रूप आएगा सामने

Anupamaa 25 May Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रेस्टोरेंट में हुए हंगामे के कारण अनुपमा बहुत परेशान होगा. ऐसे में आध्या भी वहां आकर उसे खूब भला-बुरा कहना शुरू कर देगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 25, 2024, 05:05 PM IST
    • अनुपमा पर भड़केगी आध्या
    • अनुज देगा बेटी को चेतावनी
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा पर बुरी तरह भड़केगा यशदीप, अनुज का रौद्र रूप आएगा सामने

Anupamaa 25 May Episode Spoiler: 'अनुपमा' के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि फूड क्रिटिक के खाने में कॉकरोच निकलने से पूरे रेस्टोरेंट में हंगामा मच जाएगा. वहीं, रेस्टोरेंट को बंद करने की मांग उठने लगेगी. क्रिटिक भी गुस्से में अनुपमा को चेतावनी देकर वहां से चली जाएगी. अब शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रेस्टोरेंट में थोड़ी देर पहले हुए पूरे हंगामे के लिए पहले अपने बेटे तोषू पर शक करेगी.

तोषू पर होगा शक

25 मई 2024 के एपिसोड में अनुपमा, तोषू ने कहेगी कि वैसे तो वह कहने पर भी कोई काम नहीं करता, लेकिन आज उसे खाने सर्व करने की इतनी जल्दी थी कि उसने अपनी मां के आने तक का भी इंतजार नहीं किया. ऐसे में तोषू उसे कोई भी जवाब देने की बजाय उल्टा उसी पर उंगली उठाना शुरू कर देगा. इसी बीच यशदीप और बीजी आ जाएंगे. वह ये सोचकर आएंगे कि रेस्टोरेंट में सबकुछ अनुपमा से अच्छी तरह संभाला होगा.

अनुपमा पर चिल्लाएगा यशदीप

यशदीप को जैसे ही पूरा मामला पता चलेगा वो अनुपमा पर चिल्लाना शुरू कर देगा. अनुज इस बीच दखलअंदाजी करने की कोशिश करेगा, लेकिन यशदीप उसे इससे दूर रहने के लिए कहेगा. वहीं, तोषू और जले पर नमक छिड़कने का काम करेगा. वह कहेगा कि उसने फूड क्रिटिक को बिरयानी यह सोचकर सर्व की थी कि कहीं वो ठंडी न हो जाए. तोषू उल्टा अनुपमा से कहेगा कि उसे उसका शुक्रगुजार होना चाहिए, क्योंकि वो खुद तो इतने जरूरी दिन पर भी काम छोड़कर फोन पर गप्पे लड़ाने बाहर चली गई थी.

अनुपमा को नहीं मिलेगा सबूत

अनुपमा के पास यशदीप को देने के लिए कोई जवाब नहीं होगा. वह मन ही मन सोचती रहेगी कि किसी ने उसकी बिरयानी के लिए छेड़छाड़ की है और उसने कॉकरोच डाल दिए. हालांकि, वह अपनी बात साबित नहीं कर पाएगी. वहीं, यशदीप और बीजी, अनुपमा को फटकार लगाते रहेंगे. वह कहेंगे कि उसे इस लापरवाही के लिए बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है. इसके बाद अनुपमा रेस्टोरेंट से बाहर चली जाएगा. अनुज भी उसे संभालने के लिए जाएगा.

आध्या निकालेगी भड़ास

दूसरी ओर आध्या अपने पिता अनुज पर बुरी तरह भड़की हुई होगी. वह उसे हर जगह ढूंढेगी और आखिर में वह अनुपमा के रेस्टोरेंट पहुंच जाएगा, जहां वह अनुज और अनुपमा पर अपना सारा गुस्सा निकाल देगी. अनुपमा अपनी बेटी आध्या को देख उसे बर्थडे विश करेगी, लेकिन आध्या आते ही उसे खूब खरी-खोटी सुनान लगेगी. पहले से ही परेशान अनुपमा अब आध्या की इस हरकत से और चिंता में आ जाएगी. हालांकि, इस बार अनुज अनुपमा के लिए स्टैंड लेगा.

अनुज का रौद्र रूप आएगा सामने

अनुज को आध्या पर बहुत गुस्सा आएगा. वह उस पर भड़कते हुए कहेगा कि परी जैसे कपड़े पहन लेने से जिंदगी भी परियों की कहानी जैसी नहीं हो जाती. वह कहेगा कि मैं तुम्हें आखिरी बार समझा रहा हूं कि ये बदतमीजियां और बड़ों का अपमान करना बंद करो. अनुज ने इससे पहले आध्या को कभी ऐसे नहीं डांटा. हालांकि, उस पर इसका भी कोई असर नहीं होगा. आध्या अपनी जिद्द पर ही अड़ी रहेगी. ऐसे में अनुपमा हारकर अनुज को आध्या के साथ वहां से भेज देगी.

ये भी पढ़ें- पति-पत्नी के बीच हुई 'वो' की एंट्री, दलजीत कौर ने दुनिया के सामने खोल दी निखिल पटेल की पोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़