Anupamaa Spoiler: छोटी अनु के आने से क्या 'अनुपमा' से दूर हो जाएंगे उसके बच्चे? शो में आएगा नया ट्विस्ट

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में बड़े बदलाव के संकेत मिल रहे हैं. अगले एपिसोड में ये ही दिखाया जाएगा कि अनुपमा को ये ही डर है कि सब उससे दूर हो जाएंगे, यहां तक कि अनुज भी उसका साथ छोड़ देगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2022, 06:41 PM IST
  • पाखी को लेकर कपाड़िया हाउस में वनराज ने किया हंगामा
  • क्या बरखा की वजह से उजड़ेगा अनुज और अनुपमा का घर
Anupamaa Spoiler: छोटी अनु के आने से क्या 'अनुपमा' से दूर हो जाएंगे उसके बच्चे? शो में आएगा नया ट्विस्ट

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक 'अनुपमा' (Anupamaa) घर-घर में पहचान हासिल कर चुका है. ये सीरियल शुरुआत से ही दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. वहीं, टीआरपी लिस्ट में भी 'अनुपमा' हर हफ्ते टॉप में रहता है. शो में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे है. मेकर्स शो को सुपरहिट बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते नजर आ रहे हैं. अनुपमा में आज यानी 26 जुलाई के एपिसोड में काफी हंगमा देखने को मिलेगा. 

अधिक के प्यार में मां-बाप से लड़ गई पाखी 

बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि पाखी, अधिक के प्यार में कपाड़िया हाउस से जाने का नाम नहीं ले रही हैं. बाद में वनराज अनुज के घर पहुंत जाता है और अनुपमा को काफी बुरा-भला कहता है. पाखी के कपाड़िया हाउस में रुकने को लेकर वनराज काफी नाराज होता है और पाखी को वहां से चलने के लिए कहता है, लेकिन पाखी ने अलग ही जिद्द पकड़ रखी है. इतना ही नहीं, अनुपमा भी पाखी को वहां से जाने के लिए कहती है, लेकिन वह कपाड़िया हाउस छोड़ने के लिए तैयार नहीं होती.

कपाड़िया हाउस में जमकर हुआ हंगमा

इसके बाद अनुज, अनुपमा, अंकुश और वनराज के बीच तू-तू, मैं-मैं होती है और वनराज अपनी लाडली के सामने शर्त रखता है कि अगर वह अभी नहीं चलेगी तो उसके लिए  शाह हाउस के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो जाएंगे. काफी हंगामे के बाद पाखी वहां से चली जाती है, लेकिन वह अनुपमा को छोटी अनु को लेकर काफी कुछ कहती हैं. इसके बाद वह शाह हाउस में भी जाकर बा से लड़ती हैं. 

अनुपमा में बड़े बदलाव के संकेत मिल रहे हैं

पाखी कहती हैं कि, 'हां, मुझे अच्छा लगता है कपाड़िया हाउस में अच्छा लगता है, अधिक अच्छा लगता है और वहां की लाइफस्टाइल अच्छी लगती है. मुझे कभी-कभी लगता है कि ये घर छोड़कर भाग जाऊं'. इतना ही नहीं, वह वनराज की तुलना अनुज से भी कर देती हैं. अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में बड़े बदलाव के संकेत मिल रहे हैं.

अनुपमा को सता रहा है ये डर

जहां, एक ओर अनुपना को लगता है कि छोटी अनु के आने से उसके तीनों बच्चे उससे दूर हो जाएंगे. वहीं, दूसरी तरफ पाखी अपनी मां-बाप के खिलाफ हो गई है. अब अगले एपिसोड में ये ही दिखाया जाएगा कि अनुपमा को ये ही डर है कि सब उससे दूर हो जाएंगे, यहां तक कि अनुज भी उसका साथ छोड़ देगा. अब देखना होगा कि आने वाला एपिसोड कितना इंटरेस्टिंग होगा.

ये भी पढ़ें- न्यूड फोटोग्राफी और मूर्तियों का इतिहास, रणवीर सिंह विवाद के बहाने जानिए कुछ अहम बातें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़