Anupamaa Spoiler: अनुपमा पर दिल खोलकर प्यार लुटाएगी बा, गुस्से में माया फिर करेगी बड़ी गलती

Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में माया अपना माया जाल बिछाती फिर नजर आने वाली हैं. वहीं अनुपमा पर बा पहली बार प्यार लुटाती नजर आएगी. इतना ही नहीं उसे अपने झूले पर भी बैठाएगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 27, 2023, 03:41 PM IST
  • अनुपमा पर हमला करेगी माया
  • अनुज अनुपमा को देगा सरप्राइज
Anupamaa Spoiler: अनुपमा पर दिल खोलकर प्यार लुटाएगी बा, गुस्से में माया फिर करेगी बड़ी गलती

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस का सबसे पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' में रोज नया ड्रामा देखने के लिए मिल रहा है. शो में माया अनुज को पाने के लिए हर हद पार करती जा रही है और इस बार तो अनुपमा भी माया के रास्ते से हटने वाली है. बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा के लिए अनुज को तैयारियां करता देखकर माया गुस्से से पागल हो जाती है, और वह कहती है कि इस अनुपमा का कुछ तो करना पढ़ेगा.

अनुपमा का भव्य स्वागत

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि ग्रीन साड़ी में अनुपमा सज-संवरकर शाह हाउस पहुंचती है. वह कान्हा जी से प्रार्थना करती है कि आज सब कुछ अच्छा ही हो. जैसे ही वह शाह हाउस का गेट खोलती है, हर कोई उसकी आरती उतारता है. इसके बाद अनुपमा खुद मंदिर में जाकर दीया जलाती है और सब उसके साथ पूजा करते हैं. वहीं बा अपने बुरे बर्ताव पर काफी शर्मिंदा होती है.

अनुज को अनुपमा का इंतजार

वहीं कपाड़िया हाउस में अनुपमा के लिए कपाड़िया हाउस में भी तैयारी होती है. हालांकि अनुपमा को वहां 6 बजे पहुंचना होता है. ऐसे में अनुज अंकुश से कहता है कि आज ये 6 जल्दी क्यों नहीं बज रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama(@anupa_maa2k23)

अनुज अंकुश से कहता है कि अनुपमा मेरी जान है और अगर वो चली गई तो मैं कैसे जीयूंगा. हालांकि अंकुश उससे बताता है कि उसका दिल कह रहा है कि अनुपमा उसे छोड़कर नहीं जाएगी.

 माया चलेगी चाल

'अनुपमा' शो में देखने को मिलेगा कि अनुज की बढ़ती बेचैनी से माया का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा. वह फेयरवेल पार्टी में भी अनुपमा को परेशान करने की कोशिश करेगी. माया गिफ्ट पैक उठाकर कहेगी कि कुछ तो ऐसा जरूर करना पड़ेगा, जिससे ये परेशानी हमेशा के लिए मेरी लाइफ से दूर हो जाएगी.

इसे भी पढ़ें:  Kusha Kapila Divorce: फेमस यूट्यूबर कुशा कपिला का टूटा घर, शादी के 6 साल बाद पति से लिया तलाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़