Anupamaa Spoiler: माया की साजिशें हुईं फेल, अनुज-अनुपमा का हुआ मिलन

Anupamaa Spoiler: रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' में इन दिनों कहानी नया मोड़ लेती दिख रही है. जल्द ही शो में दिखाया जाएगी कि अनुज और अनुपमा को लेकर माया शाह हाउस में हंगामा करेगी. ऐसे में वनराज माया पर चिल्लाता नजर आने वाला है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 29, 2023, 03:30 PM IST
  • अनुपमा लेगी बड़ा फैसला
  • अनुज से हमेशा के लिए होगी दूर
Anupamaa Spoiler: माया की साजिशें हुईं फेल, अनुज-अनुपमा का हुआ मिलन

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: टीवी का नंबर वन शो 'अनुपमा' में रोज नया हंगामा खड़ा हो जाता है. शो में लगातार आ रहे ट्विस्ट और टर्न्स ने दर्शकों को परेशान कर दिया है. दर्शक चाहते हैं कि अनुपमा और अनुज एक साथ आ जाएं तो वहीं मेकर्स ने दोनों को हमेशा के लिए एक कर दिया है. बीते दिन आपने देखा की अनुपमा अनुज से कहती है कि एक फैसला आफने लिया था, अब एक फैसला वह लेगी. वह अमेरिका जाने के फैसले से पीछे नहीं हटेगी.

अनुपमा- अनुज का होगा मिलन

अनुपमा अकेले घर जाने लगती है, लेकिन तभी अनुज वहां कार लेकर आ जाता है. वह उसे साथ में चलने के लिए कहता है, लेकिन अनुपमा इनकार कर देती है. इसपर अनुज उससे कहता है कि हमारे बीच रिश्ता न सही, प्यार तो है. हम पहले भी दोस्त थे, आज भी दोस्त हैं. इसपर अनुपमा कहती है कि लोग प्यार में आगे बढ़ते हैं, लेकिन हमारे रिश्ता पीछे चला गया.

शाह हाउस में हंगामा करेगी माया

अनुज के घर न लौटने पर माया बवाल मचाती है. वहीं शाह हाउस जाकर भी जोर-जोर से चिल्लाती है. वह बा, वनराज और बाकी सबसे अनुज और अनुपमा कहां है पूछती है. इस पर बा उसे बताती हैं कि वह दोनों ही यहां नहीं हैं, लेकिन माया बाज नहीं आती,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama_world (@anupamaa_world_1)

वह चिल्ला-चिल्लाकर कहती है कि अनुपमा मेरे अनुज को छीन के हासिल करना चाहती है, पर वह ऐसा नहीं होने देगी. तभी वनराज भी चिल्लाकर उसे चुप करा देता है और घर से जाने को कहता है.

अनुज-अनुपमा होंगे अलग

 शो में देखने को मिलेगा कि अनुपमा अनुज से 'आय लव यू' कहेगी और दोनों एक-दूजे को गले से लगा लेंगे. वहीं शाह हाउस में सब इस बात से परेशान होंगे कि रात से सुबह हो गई है, लेकिन दोनों का कुछ  पता नहीं. तभी अनुज और अनुपमा एक-दूजे का हाथ थामकर घर आते हैं. दोनों को साथ देख सभी के होश उड़ जाते हैं.

इसे भी पढ़ें:  राजेश खन्ना की इस सुपरहिट फिल्म में काम करना चाहते थे धर्मेंद्र, कास्ट न किए जाने पर डायरेक्टर पर भड़क उठे थे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़