पहले नहीं देखा होगा 'अनुपमा' की बहू का इतना बोल्ड लुक, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

'अनुपमा' से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस निधि शाह इन दिनों अपने लुक्स के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. शो में नहीं, रियल लाइफ में भी उन्होंने अपने हर अंदाज से लोगों को दीवाना बना लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2022, 07:29 PM IST
  • 'अनुपमा' की बहू किंजल का सिजलिंग अंदाज
  • लेटेस्ट वीडियो देखकर दिल हार बैठे यूजर्स
पहले नहीं देखा होगा 'अनुपमा' की बहू का इतना बोल्ड लुक, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक 'अनुपमा' ने घर-घर में पहचान हासिल कर चुका है. इस शो का हर किरदार अपने आप में खास और बेहद अहम है. इन्हीं में से एक नाम निधि शाह (Nidhi Shah) का भी है. शो 'अनुपमा' में किंजल (Kinjal) का किरदार निभाने वाली निधि आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. पिछले लंबे वक्त से वह काफी चर्चा में रहने लगी हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं निधि

निधि पहले ही अपनी जबरदस्त अदाकारी का जादू दर्शकों पर चला चुकी हैं. एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं. निधि अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से निधि ने अपना बोल्ड लुक दिखाया है.

फिर दिखा निधि का सिजलिंग लुक

निधि ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे उन्होंने कई तस्वीरों के मिलाकर बनाया है. वीडियो में वह अपने हर लुक में कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Shah (@nidz_20)

एक्ट्रेस को रेड कलर के ब्लेजर में देखा जा सकता है, वहीं वह ब्लैक कलर की ब्रालेट ड्रेस में बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए निधि ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. ये वीडियो देखने के बाद फैंस जमकर तारीफों के पुल बांधते दिख रहे हैं. इस लुक में वह इतनी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

इन फिल्मों में भी दिख चुकी हैं निधि शाह

गौरतलब है कि निधि ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म 'मेरे डैड की मारूति' से की थी. इसके बाद वह शाहिद कपूर की फिल्म 'फटा पोस्टर निकला हीरो' में भी दिखीं. निधि ने टीवी शो 'जाना ना दिल से दूर' के जरिए छोटे पर्दे पर एंट्री की. हालांकि, 'अनुपमा' ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई.

ये भी पढे़ं- वायरल फोटो में ये बच्चा है बॉलीवुड का नवाब, 2 अभिनेत्रियों संग कर चुके हैं शादी!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़