वायरल फोटो में ये बच्चा है बॉलीवुड का नवाब, 2 अभिनेत्रियों संग कर चुके हैं शादी!

Guess The Celebrity: बॉलीवुड स्टार्स की फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल रहती है. इंटरनेट पर इन दिनों फिल्म स्टार्स की क्यूट फोटो वायरल हो रही है. वायरल फोटो में ये बच्चा आज के समय में बी टाउन का बड़ा चेहरा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2022, 07:17 PM IST
  • वायरल फोटो में ये क्यूट बच्चा है बॉलीवुड स्टार
  • 2 टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस संग कर चुके हैं शादी
वायरल फोटो में ये बच्चा है बॉलीवुड का नवाब, 2 अभिनेत्रियों संग कर चुके हैं शादी!

नई दिल्ली: Guess The Celebrity: बॉलीवुड स्टार्स की फोटो और वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल रहती है. अपने चेहते स्टर्स को फैंस उनके कपड़ो, स्माइल से लेकर उनकी बचपन की फोटो देख पहचान लेते हैं. वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर एक स्टार की बचपन की फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. वायरल फोटो में ये क्यूट बच्चा आज के समय में बी टाउन का टॉप एक्टर है. यह क्यूट बच्चा दो शादियां कर चुका है. 

सैफ अली खान 
वायरल फोटो में ये क्यूट बच्चा सैफ अली खान हैं. सैफ बी टाउन में अपनी शानदार एक्टिंग और हैंडसम लुक के लिए जाने जाते हैं. सैफ अली खान बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के बेटे हैं. सैफ ने अपने बॉलीवुड करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. 

दो बार कर चुके हैं शादी 
सैफ अली खान की शादी काफी सुर्खियों में रही हैं. पहली शादी उन्होंने अमृता सिंह से की थी अमृता उनसे उम्र में 13 साल बड़ी हैं. शादी के 13 साल बाद दोनों का रिश्ता टूट गया. वहीं दूसरी शादी उन्होंने बी टाउन की टॉप एक्ट्रेस करीना कपूर से की है. करीना सैफ से उम्र में 10 साल छोटी  हैं. 

विक्रम वेधा में नजर आएंगे सैफ 
सैफ अली खान अपने करियर में कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं. सैफ अली खान जल्द ही फिल्म विक्रम वेधा में नजर आएंगे. फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. बता दें कि 20 साल  बाद सैफ अली खान और ऋतिक रोशन पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे. 

इसे भी पढ़ेंः ग्रीन ड्रेस में बिपाशा बसु ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़