Anupamaa Spoiler: खतरे में है अनुपमा और काव्या का सुहाग! जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं अनुज और वनराज

छोटे पर्दे का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो के अपकमिंग एपिसोड्स में नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलने वाले हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 10, 2022, 03:51 PM IST
  • क्या काव्या बताएगी एक्सीडेंट की वजह!
  • नहीं बचेगी अनुज कपाड़िया की जान?
Anupamaa Spoiler: खतरे में है अनुपमा और काव्या का सुहाग! जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं अनुज और वनराज

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो के अपकमिंग एपिसोड्स में नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलने वाले हैं. शो में एक के बाद एक बड़े धमाके हो रहे हैं. मंगलवार के एपिसोड में हमने देखा कि किस तरह पूजा के दौरान कपाड़िया और शाह परिवार को अनुज और वनराज के एक्सीडेंट के बारे में पता चला है. दोनों को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया जाता है. अभी अनुज और वनराज जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं. 

अपकमिंग एपिसोड में डॉक्टर्स सुनाएंगे फैसला

शो के अपकमिंग एपिसोड्स में अनुपमा और काव्या का सुहाग उजड़ सकता है. दोनों अपने पतियों का ये हाल देखने के बाद सदमे में हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama (@anupama_star_plus_officially)

हालांकि वनराज और अनुज को खाई में गिरते हुए काव्या ने देखा था. अब पूरा परिवार जानना चाहता है कि आखिर उस समय वहां पर क्या हुआ था. इसी बीच अनुपमा को याद आता है कि अनुज, वनराज का मैसेज पढ़ने के बाद उससे मिलने गया था. 

काव्या पूरे परिवार को बताएगी सच!

अंकुश, काव्या से पूछता है कि वह भी तो उन दोनों के पीछे-पीछे गई थी, ऐसे में वह बताए कि आखिर वनराज और अनुज के बीच हुआ क्या था, लेकिन काव्या कोई शख्स धमकी देता है और कहता है कि वह किसी को भी सच नहीं बताएगी. वनराज को बचाने के लिए काव्या सभी से झूठ बोलेगी. वह अब सारा इल्जाम अनुज पर लगा देगी. काव्या कहेगी कि अनुज ने वनराज को धक्का मारा है. 

क्या बच पाएगी अनुज का जान

अब अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि किस तरह काव्या सभी को बताएगी कि एक्सीडेंट किस तरह हुआ. इसके बाद दोनों परिवारों के बीच आरोपों का सिलसिला शुरू हो जाएगा, लेकिन उससे भी शॉकिंग गॉसिप ये है कि अनुज कपाड़िया की जान बचेगी या नहीं. 

ये भी पढ़ें- Laal Singh Chaddha: फिल्म के बायकॉट पर करीना कपूर ने किया रिएक्ट, बोलीं- 'लोगों को तो बस भड़ास...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़