Anupamaa Upcoming Twist: किंजल को परेशान करेंगे गैंगस्‍टर, शाह परिवार को देख आध्या को होगी जलन

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा किंजल को गुंडे परेशान करेंगे जिसके बाद अनुपमा किंजल की मदद करेगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 22, 2024, 01:33 PM IST
  • किंजल पड़ेगी मुश्किल में
  • आध्या को होगी अनुपमा से जलन
Anupamaa Upcoming Twist: किंजल को परेशान करेंगे गैंगस्‍टर, शाह परिवार को देख आध्या को होगी जलन

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इनदिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. एक तरफ शाह परिवार बा, वनराज, बापू जी, पाखी, काव्या और डिंपी अमेरिका पहुंच गए हैं. अनुपमा सबको देखकर काफी खुश ह जाएगी  तभी अनुपमा को महसूस होगा कि किंजल और डिंपी की लाइफ सही नहीं चल रही है. वह अपनी दिक्कतों को छोड़ उनकी मदद करेगी. 

गुस्सा होगी आध्या 
यशदीप के फंक्शन में अनुज, आध्या और श्रुति जाते हैं. आध्या शाह परिवार को देख हैरान हो जाती है. शाह परिवार को देख आध्या काफी गुस्सा हो जाती है. वह श्रुति से चलने के लिए बलती है. अनुज बोलता है कि यहां आए त प्रसाद लेकर जाएंगे. आध्या बोलती है कि कुछ लोग को देखकर मेरा पारा बढ़ जाता है. अनुज आध्या को तमीज में रहने के लिए बोलता है. 

किंजल को गुंडों ने किया परेशान 
आध्या देखती है कि अनुज अनुपमा के लिए आध्या का हाथ छोड़ देगा. वहीं किंजल के घर में गुंडें आते हैं और उसके हाथ-पैर बांध देते हैं. अनुपमा वहां आकर किंजल को बचाती है. वह बोलती है कि तोषू की गलती की सजा किंजल और परी को नहीं मिलेगी. तोषू को वापस आना ही होगा. किंजल पूछती है कि ऐसे कैसा होगा, 

तोषू की जेल भेजेगी अनुपमा 
आने वाले सीरियल में देखने को मिलेगा कि अनुपमा किसी भी हाल में तोषू को वापस लेकर आएगी. तोषू को जेल भेजेगी. वहीं अनुपमा और यशदीप की बढ़ती दोस्ती को देख अनुप परेशान होगा. अनुज अनुपमा को पाने की कोशिश करेगा या फिर श्रुति के साथ लाइफ में आगे बढ़ जाएगा. इसका खुलासा आने वाले एपिसोड में होगा. 

ये भी पढ़ें- Holi Parties of Bollywood: होली के दिन इन सेलेब्स के घर लगता है होली का मेला, रंगो की मस्ती में डूबते हैं सितारे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़