Anupamaa Upcoming Twist: फिर से तमाशा करेगी आध्या, वनराज को होगा अपनी गलती का एहसास

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि किंजल वनराज से मदद मांगेगी. वहीं आध्या फिर से तमाशा करेगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 24, 2024, 01:58 PM IST
  • वनराज से मदद मांगेगी किंजल
  • वनराज को होगा गलती का एहसास
Anupamaa Upcoming Twist: फिर से तमाशा करेगी आध्या, वनराज को होगा अपनी गलती का एहसास

नई दिल्ली: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि यशदीप ने होली का फंक्शन रखा था. इस फंक्शन में अनुज, श्रुति और आध्या भी जाते हैं. वहीं अनुपमा और शाह परिवार को देख आध्या गुस्सा हो जाती है. वह गुस्से में जाती है तो अनुपमा को धक्का लग जाता है. यशदीप अनुपमा को गिरने से बचा लेता है.  

वनराज से मदद मांगेगी किंजल 
किंजल में घर में गुंडे आ जाएंगे और किंजल और परी के सिर पर बंदूक रख देंगे. अपना पैसा मांगने लगेंगे. लेकिन कुछ होता है इससे पहले अनुपमा वहां आ जाता ही. अनुपमा किंजल को बचा लेगी. वहीं किंजल वनराज के पैरों में गिर भीख मांगेगी कि तोषू को बुला ले, वरना उसकी सजा किंजल और उसकी बेटी को भुगतना पड़ जाएगा. 

वनराज को होगा गलती का एहसास 
वनराज को अपनी गलती का एहसास होगा. इस दौरान वह अनुपमा भी वनराज को काफी कुछ सुना देगी. अनुपमा बोलती है कि अगर गोली चल जाती तो, कुछ हो जाता तो वनराज शाह कुछ नहीं कहेगा चुपचाप सुनता रहेगा. अनुपमा बोलती है कि गोली चलने के बाद क्या होता है आपसे और मुझसे बेहतर कौन जानता है. अनुपमा की इन बातों को सुन समर की मौत याद आ जाएगी.

फिर से तमाशा करेगी आध्या 
आध्या अपने घर पर फिर से तमाशा करेगी. क्योंकि होलिका दहन के दौरान अनुज ने उसका हाथ छोड़ दिया, क्योंकि अनुज ने अनुपमा को बचाना जरूरी समझा. आध्या अनुज से बोलेगी कि कैसे सालों पहले अनुपमा ने परि को बचाने के लिए मेरा हाथ छोड़ दिया था. 

ये भी पढ़ें- Emraan Hashmi Birthday: पंडित के कहने पर एक्टर बने इमरान हाशमी, ऐसे मिला 'सीरियल किसर' का टैग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़