शॉर्ट ड्रेस पहन अनुषा दांडेकर ने मचाई सनसनी, बोल्डनेस देख बेकाबू हुए लोग

अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) ने अपने लुक्स की वजह से हमेशा ही लोगों को हैरान किया है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी लगभग हर दिन अपनी बोल्डने से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा ही देती हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 17, 2022, 08:02 PM IST
  • अनुषा दांडेकर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं
  • बोल्ड फोटोशूट के कारण चर्चा में रहती हैं एक्ट्रेस
शॉर्ट ड्रेस पहन अनुषा दांडेकर ने मचाई सनसनी, बोल्डनेस देख बेकाबू हुए लोग

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस और वीडियो जोकी (VJ) अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) हमेशा ही अपने रियलिटी शोज और निजी जिंदगी के कारण चर्चा में रही हैं. फिलहाल तो पिछले कुछ समय से अनुषा अपनी बोल्डनेस के कारण हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया और सिजलिंग अवतार देखने को मिल जाता है. बेशक उन्होंने अपने अभिनय से कोई खास मुकाम हासिल न किया हो, लेकिन वह अपने बोल्ड और हॉट लुक्स के कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. 

सोशल मीडिया लवर हैं अनुषा

अनुषा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. इस दौरान लगातार वह फैंस के साथ अपने नए फोटोशूट की झलक शेयर कर रही हैं. कई बार अनुषा की बेबाकी देख फैंस भी हैरान रह जाते हैं. हालांकि, इस कारण इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. अब एक्ट्रेस ने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. 

अनुषा फिर हुईं बेबाक

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में उन्हें ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. अनुषा ने साथ ही अपने लुक को एक पेंडेंट से पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha)

लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने डेवी शीन मेकअप किया है और वेवी ओपन हेयर स्टाइल रखा है. इस लुक में वह कहर ढा रही हैं. फोटोज में वह अलग-अलग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

अदाएं देख मदहोश हुए लोग

इस लुक में वह काफी सेक्सी लग रही हैं. तस्वीरों को देख नहीं कह सकता कि अनुषा 40 साल की हैं. इस लुक में अनुषा से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है. अब अनुषा का ये लुक तेजी से फैंस के बीच वायरल हो रहा है. जहां एक ओर फैंस उनके इस अवतार को देख हैरान हो रहे हैं. वहीं उनके इतनी बोल्डनेस पर भी फिदा हो गए हैं.

ये भी पढे़ं- Siya Teaser: दर्द और क्रूरता से भरपूर है 'सिया' का टीजर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़