टू-पीस पहन बोल्ड हुईं अनुषा दांडेकर, सोफे पर लेट दिए ऐसे पोज

अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से अनुषा काफी बोल्ड हो गई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 9, 2022, 12:59 PM IST
  • एक्ट्रेस ने 40 की उम्र में बिकिनी पहन कराया फोटोशूट
  • सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं अनुषा दांडेकर
टू-पीस पहन बोल्ड हुईं अनुषा दांडेकर, सोफे पर लेट दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस और वीडियो जोकी (VJ) अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में रहने लगी हैं. इसके अलावा वह अपनी बोल्डनेस और क्यूटनेस की वजह से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इस कारण उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही हैं. 

एक बार फिर बोल्ड हुईं अनुषा 

लगभगर हर दिन लोगों को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से अनुषा ने एक ऐसा फोटोशूट करवाया है कि यूजर्स दंग रह गए हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha)

इनमें उन्हें पिंक कलर की बिकिनी पहने देखा जा सकता है. लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ अनुषा ने लुक को कंप्लीट किया है. 

तस्वीरें देख उम्र पर नहीं होगा भरोसा

यहां वह सोफे पर लेट अलग-अलग पोज देकर मुस्कुरा रही हैं. इस दौरान अनुषा ने अपनी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. इस लुक में वह काफी सेक्सी लग रही हैं. तस्वीरों को देख नहीं कह सकता कि अनुषा 40 साल की हैं. इस लुक में अनुषा से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है.

एक्ट्रेस का लुक सोशल मीडिया पर छा गया है

अब अनुषा का ये लुक तेजी से फैंस के बीच वायरल हो रहा है. जहां एक ओर फैंस उनके इस अवतार को देख हैरान हो रहे हैं. वहीं उनके इतनी बोल्डनेस पर भी फिदा हो गए हैं. बता दें कि अनुषा सबसे ज्यादा खबरों में उस समय आईं जब उन्होंने एक्टर करण सिंह कुंद्रा के साथ अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया था. लंबे वक्त तक डेटिंग के बाद दोनों का ब्रेकअप भी काफी चर्चा में रहा.

ये भी पढे़ं- अपनी ही फीस जान नीना गुप्ता को लगा झटका, इस फिल्म से चमकी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़