अनुष्का सेन ने विंटर लुक में भी लगाया बोल्डनेस का तड़का, 20 की उम्र में ब्रालेट पहन दिए ऐसे पोज

Anushka Sen Winter Look: अनुष्का सेन अपने लुक्स की वजह से अक्सर चर्चा में आ जाती हैं. इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो गई हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का काफी स्टाइलिश अंदाज कैमरे में कैद हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2022, 08:47 PM IST
  • अनुष्का सेन ने किया मदहोश
  • अनुष्का के लुक पर टिकी नजरें
अनुष्का सेन ने विंटर लुक में भी लगाया बोल्डनेस का तड़का, 20 की उम्र में ब्रालेट पहन दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन अनुष्का सेन (Anushka Sen) हर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. बेशक उनकी एक्टिंग को खास पसंद न किया गया हो, लेकिन अनुष्का के स्टाइल पर आज दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों से जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. यही कारण है कि देखते ही देखते वह इंस्टाग्राम सेंसेशन बन गई हैं.

Anushka Sen ने फ्लॉन्ट किया विंटर लुक

हर दिन अनुष्का का एक नया अवतार देखने को मिलता रहता है. ऐसे में अब फैंस को भी उनके लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. अब लेटेस्ट फोटोज में फिर से अनुष्का का स्टाइलिश और सिजलिंग अंदाज देखने को मिला है. हालांकि, इस बार उन्होंने विंटर फोटोशूट कराया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रे कलर की विंटर हुडी और मैचिंग के शॉर्ट्स पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर की ब्रालेट पहनी है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं अनुष्का सेन

अनुष्का ने अपने इस लुक को साथ व्हाइट कलर के ही स्पोर्ट्स शूज कैरी किए हैं. उन्होंने अपने इस लुक में भी बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए जैकेट की जिप खोलकर ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड पिंकिश मेकअप और सॉफ्ट कर्ल्स से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

इस लुक में भी अनुष्का काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस उनकी अदाओं पर फिदा हैं.

कम प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं अनुष्का

गौरतलब है कि अनुष्का को पिछले दिनों वेब सीरीज 'स्वांग' में देखा गया था. इसके अलावा वह लगातार म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं. एक्ट्रेस बेशक कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं, लेकिन उन्होंने अपने लुक्स से हर दिन लोगों का ध्यान खींचा है.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए जाह्नवी कपूर ने पहनी इतनी डीपनेक ड्रेस, किलर अदाओं पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़