अनुष्का सेन पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

अनुष्का सेन (Anushka Sen) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर से अनुष्का ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2022, 07:42 PM IST
  • अनुष्का सेन पर फिर चढ़ी बेबाकी
  • सोशल मीडिया लवर हैं अनुष्का सेन
अनुष्का सेन पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने मजह 19 साल की उम्र में इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी हस्ती को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है. ऐसे में आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. अनुष्का ने न सिर्फ अपने अभिनय, बल्कि स्टाइलिश लुक्स से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा है.

अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

अनुष्का अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने के मिल जाता है. अब एक बार फिर से अनुष्का ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

कैमरे के सामने दिखाईं अदाएं

फोटोज में उन्हें ब्लैक लाइनिंग वाला व्हाइट क्रॉप टॉप पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह अपना परफेक्ट फिग फ्लॉन्ट कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

लुक को कंप्लीट करने के लिए अनुष्का ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. 

कोरियन फिल्मों में नजर आएंगी अनुष्का!

उनकी इन अदाओं को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि अनुष्का सिर्फ 20 साल की हैं. लोग एक्ट्रेस के इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस की वेब सीरीज 'स्वांग' रिलीज हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुष्का सेन कोरियन फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें- बीच सड़क पर बेबाक हुईं अवनीत कौर, 20 की उम्र में खोले शर्ट के बटन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़